द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर में दिखा 'काई पो चे' का वो अभिनेता, जिसने सुसाइड करके दी अपनी जान
द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर में दिखा 'काई पो चे' का वो अभिनेता, जिसने सुसाइड करके दी अपनी जान
Share:

मशहूर सुपरस्टार मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसी के साथ सीरीज की प्रीमियर डेट भी घोषित कर दी गई है। एक्शन, ह्यूमर तथा नए कास्ट के साथ द फैमिली मैन 2 का जबरदस्त ट्रेलर प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए बहुत है। जहां सीरीज में मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्कीनेनी, प्र‍ियामणी दिखाई दिए, वहीं इसमें दिवंगत अभिनेता आस‍िफ बसरा भी नजर आए। 

जी हां, वही आस‍िफ बसरा जो जब वी मेट, वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई तथा काई पो चे में अपने उम्दा अभिनय के लिए याद किए जाते हैं। मगर बीते वर्ष नवंबर में आस‍िफ ने खुदखुशी कर ली। धर्मशाला के किराए के एक मकान में आस‍िफ की बॉडी मिली थी। अभिनेता के इस कदम से बॉलीवुड में सनसनी मच गई थी। लोग शॉक्ड थे कि उन्होंने आख‍िर ऐसा क्यों किया। 

वही आस‍िफ के सुसाइड के पश्चात् पुलिस ने मामले में तलाशी आरम्भ कर दी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, आसिफ बसरा पिछले कुछ वर्षों से मैक्लोडगंज में किराए पर मकान लेकर एक विदेशी महिला मित्र के साथ रह रहे थे। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। स्थानीय लोगों के अनुसार, आसिफ बसरा सुसाइड से एक दिन पहले अपने कुत्ते को घुमाने निकले थे। घर लौटकर उन्होंने कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। आरभिंक जांच में पुलिस का अनुमान था कि आस‍िफ डिप्रेशन से जूझ रहे थे। 

बॉक्स ऑफिस पर सलमान की मूवी राधे ने तोड़ा रिकॉर्ड, इंडिया से लेकर ऑस्ट्रेलिया तक कमाएं इतने करोड़

अर्जुन कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा- "एक अभिनेता अकेले हिट और मिस..."

कंगना ने अपनी कोरोना रिपोर्ट शेयर करते हुए ट्रोलर को लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -