बॉक्स ऑफिस पर सलमान की मूवी राधे ने तोड़ा रिकॉर्ड, इंडिया से लेकर ऑस्ट्रेलिया तक कमाएं इतने करोड़

सलमान खान की मूवी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर बहुत तहलका मचाती दिखाई दे रही है।  कहा जा रहा है कि इस मूवी ने अपने पहले वीकेंड तक तक 2 मिलियन डॉलर्स कमा चुकी है। इस मूवी को 13 मई को ईद के अवसर पर रिलीज किया गया। अब बॉक्स ऑफिस इंडिया पर छपी लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म ने करीबन 1।875 मिलियन डॉलर्स (13 करोड़ 72 लाख रूपए) बटौर रही हैं।

'राधे' की अधिकतर कमाई गल्फ मार्केट से आई है जिसमें संयुक्त अरब अमीरात से पहले वीकेंड पर 1 मिलियन डॉलर कमा चुकी है। हालांकि UAE में शनिवार को कमाई में गिरावट देखने को मिली और मूवी ने ऑस्ट्रेलिया में 350 हजार डॉलर्स कमा चुकी है। वहीं अमेरिका में इस मूवी ने 200 हजार डॉलर्स कमा कर फैंस के दिलों में राज कर रही है। ये मूवी आज यूके में रिलीज होगी जिससे जिसकी कमाई में और भी इजाफा देखने को मिल सकता है।

गौरतलब है कि 'राधे' अपनी रिलीज के चंद घंटों में इंटरनेट पर लीक की जा चुकी थी। मूवी को टोरेंट, टेलीग्राम और अन्यपायरेसी साइट्स पर अवैध तरीके से लीक कर दिया गया था  इसके उपरांत सलमान ने एक चेतावनी देते हुए सोशल मीडिया पर लोगों को आगाह किया कि वें इसे बढ़ावा न दें अन्यथा वें कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं। जिसके उपरांत खबर आई कि फिल्म के मेकर्स ने इस संदर्भ में बांद्रा (मुंबई) स्थित साइबर क्राइम सेल में अपनी लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

 

शानदार ऑफर! सिर्फ 2 लाख रुपए में मिल रही है 6 लाख की Volkswagen Polo कार, ऐसे करें डील

'कोरोना वैक्सीन लगवाई तो 'नपुंसक' हो जाएंगे...', महाराष्ट्र के गांव में टीका लेने से डर रहे लोग

क्या T 20 वर्ल्ड कप भी 'कोरोना' की भेंट चढ़ जाएगा ? BCCI ने बुलाई अहम बैठक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -