कंगना ने अपनी कोरोना रिपोर्ट शेयर करते हुए ट्रोलर को लगाई लताड़
कंगना ने अपनी कोरोना रिपोर्ट शेयर करते हुए ट्रोलर को लगाई लताड़
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुलासा करते हुए कहा कि उनकी कोविड-19  रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वो इस संक्रमण से पूरी तरह स्वस्थ हो गई हैं. कंगना ने अपनी कोविड रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए सभी को इस बात की सूचना दी है. कंगना ने रिपोर्ट शेयर करते हुए उन सभी लोगों को जवाब दिया है जो स्वास्थ को लेकर प्रश्न उठा रहे थे.

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा "उन सभी राक्षसों को जो मेरी रिपोर्ट मांग रहे थे क्योंकि वो दुनिया को अपने भीतर के नजरिये से देखते हैं. ये रहा...एक राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता. जय श्री राम." हाल ही में कंगना ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो कोरोना से रिकवर करती हुई नजर आईं. इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस का उनकी प्रेम और चिंता के लिए आभार व्यक्त किया था.

कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी: अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हां, यहां ऐसे भी लोग हैं जो वायरस को अपमानित करने पर बुरा मान जाते हैं...खैर आप सभी की प्रार्थना और प्यार के लिए धन्यवाद." मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना अपना ट्विटर अकाउंट ब्लॉक होने के उपरांत से ही इंस्टाग्राम पर काफी सक्रीय हैं. कंगना ने कहा था कि इंस्टाग्राम पर भी वो ज्यादा देर तक नहीं टिक पाएंगी. इसी प्लेटफॉर्म पर उन्होंने  सूचना देते हुए बोला था कि वो कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं और जल्द ही इसे नष्ट कर देंगी.

एस एंड पी ग्लोबल रेटिंग्स ने मांग में सुधार पर टाटा मोटर्स के दृष्टिकोण स्थिर करने के लिए किया अपग्रेड

टाटा मोटर्स पर कोरोना की मार, चौथी तिमाही में कंपनी को 7,605 करोड़ रुपए का घाटा

जेफरी एपस्टीन नामक व्यक्ति के साथ 'रिलेशनशिप' में थे बिल गेट्स, पाना चाहते थे नोबल प्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -