बाइक से सैर करने निकला था परिवार और हो गया दर्दनाक हादसे का शिकार
बाइक से सैर करने निकला था परिवार और हो गया दर्दनाक हादसे का शिकार
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के बद्दी-नालागढ़ NH पर सड़क दुर्घटना में महिला सहित 6 माह के बच्चे की भी मौके पर मौत हो गई, जबकि पिता और दूसरा बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो चुके है। यह हादसा खरूणी के समीप बाइक के ट्रक की चपेट में आने की वजह से हुआ। ट्रक चालक मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने जख्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया ।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बीते रविवार देर शाम बद्दी के वार्ड नंबर एक निवासी लेखराम पत्नी कविता (24) और अपने 4 साल के हर्षित व 6 महीने के प्रिंस को लेकर बाइक पर नालागढ़ की तरफ जा रहे थे। खरूणी गांव से आगे एक पुलिया पर क्रॉस करते हुए पीछे से एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी, जिससे सभी सवार गिर गए। लेखराम और उसका चार साल का बेटा तो दूसरी ओर गिरे, लेकिन महिला व गोद में लिया बच्चा ट्रक की तरफ गिरे, जो टायर की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

लेखराम और उसके दोनों बच्चों को बद्दी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। जहां से 6 महीने के प्रिंस को PGI रेफर कर दिया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। लेखराम और बड़े बेटे हर्षित भी गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के उपरांत घर भेज दिया गया। डीएसपी नवदीप सिंह ने कहा है कि जिस ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी थी, पुलिस ने उसे ट्रेस कर चुकी है। जल्द ही ट्रक चालक को हिरासत में लिया जाने वाला है। यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही के चलते हुआ है। मानपुरा पुलिस ने नालागढ़ में महिला का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

भारत का बजट अगले 25 वर्षों के लिए एक रोडमैप रखता है: गोवा के मुख्यमंत्री

दर्दनाक हादसा! कार-ट्रक में हुई खतरनाक भिड़त, 3 दोस्तों की गई जान

ड्रैगन की क्रूरता, अरुणाचल प्रदेश के युवक को चीन ने दिए बिजली के झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -