गोवा: बच्चों का गला घोंटकर फांसी के फंदे पर झूल गया पिता, जांच में जुटी पुलिस
गोवा: बच्चों का गला घोंटकर फांसी के फंदे पर झूल गया पिता, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पणजी: गोवा में एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है।  उत्तरी गोवा के अंतर्गत आने वाले कैंडोलिम गांव में एक घर से दो नाबालिगों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया है कि गला घोंटकर दोनों की हत्या की गई है। वहीं घर के पीछे एक पेड़ से उन दोनों के पिता का भी शव फंदे से लटकते हुए पाया गया है। प्रारंभिक जांच के अनुसार, पुलिस का कहना है कि पिता ने ही बच्चों की हत्या करके खुदकुशी कर ली है।पुलिस का कहना है कि जॉय फर्नांडीज ने 2021 में जिला पंचायत का चुनाव लड़ा था, मगर हार गए थे। 

नॉर्थ गोवा के पुलिस अधीक्षक (SP) निधिन वलान ने बताया है कि, रात में करीब साढ़े 10 के आसपास मेरे इमरजेंसी नंबर पर कॉल आया था और बताया गया था कि घर में दो बच्चे बेहोश पड़े हैं। इसके बाद पुलिस फ़ौरन वहां पहुंची। इस कथित हत्या के वक़्त जॉय की पत्नी घर पर नहीं थी। खबर सुनने के बाद वह भी घर पहुंची, मगर दरवाजा भीतर से बंद था। इसके बाद वह पड़ोसियों की सहायता से दरवाजा तोड़कर भीतर दाखिल हुई, तो दोनों बच्चों के शव पड़े हुए थे। इनमें से एक की आयु 8 वर्ष तो दूसरे की 1 साल बताई जा रही है। 

वलसान ने कहा है कि, पिता का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है। उन्होंने कहा कि, प्रथम दृष्ट्या ऐसा ही लगता है कि पहले जॉय ने दोनों बच्चों को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया और  इसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद तीनों की लाश को गोवा मेडिकल कॉलेज भेजा गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्ट रिपोर्ट के बाद जांच आगे बढ़ेगी और जल्द ही हत्या का कारण सामने आ जाएगा।

मां ने कर डाली अपने ही बेटे की हत्या, हैरान कर देने वाली है वजह

घर का दरवाजा खोलते ही दिखी बच्चों की लाश, पेड़ पर लटका मिला पति, मचा हड़कंप

प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या, चौंकाने वाली है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -