शादी वाले दिन ख़त्म हुआ परिवार, परिजनों की मौत से अनजान बेटी ने लिए 7 फेरे
शादी वाले दिन ख़त्म हुआ परिवार, परिजनों की मौत से अनजान बेटी ने लिए 7 फेरे
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद के आशीर्वाद अपार्टमेंट में मंगलवार को सुबोध श्रीवास्तव की बेटी की शादी थी। मगर यहाँ लगी आग ने दुल्हन की मां, बहन, दादा तथा चाची सहित 15 व्यक्तियों की जिंदगी छीन ली। वहीं, दुल्हन स्वाति इस बात से बिल्कुल अंजान थी कि उसके घर में इतनी बड़ी त्रासदी हो गई है। उसे बताया ही नहीं गया कि उसके घरवालों की मौत हो गई है।

दुल्हन को केवल इतना बताया गया था कि घर में आग लगी है तथा उसकी मां घायल है। यह सुनते ही उसके चेहरे की हंसी बिल्कुल गायब हो गई। मंगलवार की रात विवाह स्थल सिद्धि विनायक में न द्वारचार हुआ न जयमाला। सीधे शादी की रस्में आरम्भ हो गईं। यह सब होता देख दुल्हन स्वाति टकटकी लगाए देख रही थी। उसकी आंखें बार-बार मां, भाई तथा अन्य को तलाश रही थीं। मगर वह चुपचाप शादी की रस्में निभाती गई।

आपको बता दें कि धनबाद के जोड़ाफाटक शक्ति मंदिर रोड स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट में मंगलवार की शाम लगभग 6:30 बजे आग लग गई। इस अपार्टमेंट में रहने वाले सुबोध लाल की बेटी की शादी थी। उनके घर में हजारीबाग एवं बोकारो से रिश्तेदार आए हुए थे। आग की चपेट में आने से 15 व्यक्तियों की जान चली गई। धनबाद के डिप्टी कमिश्नर संदीप कुमार ने कहा कि आशीर्वाद अपार्टमेंट में चल रही किसी पूजा के चलते एक छोटी सी चिंगारी से आग लग गई। आग इतनी फैली कि 15 लोग इसकी चपेट में आ गए। उन्होंने कहा कि जब अपार्टमेंट में आग लगी तो बिल्डिंग के में रहने वाले लगभग 100 लोग छत की ओर दौड़ गए। वे सभी सुरक्षित हैं। मगर जिन व्यक्तियों ने आग बुझाने का प्रयास किया वे सभी इसकी चपेट में आ गए।

शर्मनाक! 13 साल की बेटी का बाप ने किया बलात्कार, मामला सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग

देर रात डिवाइडर पर जा बैठे विधायक, जानिए पूरा मामला

खेल बजट में हुई बंपर बढ़ोतरी, यहाँ जानिए इससे जुड़ी खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -