देर रात डिवाइडर पर जा बैठे विधायक, जानिए पूरा मामला

देर रात डिवाइडर पर जा बैठे विधायक, जानिए पूरा मामला
Share:

लखनऊ: यूपी के लखीमपुर खीरी में अवैध अतिक्रण के खिलाफ MLA योगेश वर्मा का पारा इतना चढ़ा कि वे देर रात 11 बजे सड़क पर बने डिवाइडर पर बैठ गए। फिर अफसरों को फोन करके बोले कि कब्जा अभी हटाओ। घटना लखीमपुर खीरी बस स्टैंड की है। कहा जा रहा है कि लखीमपुर सदर सीट से MLA योगेश वर्मा एक शादी कार्यक्रम से लौट रहे थे। तभी बीच रास्ते में आधे घंटे तक जाम में फंस गए।

वही नाराज MLA अपनी एसयूवी गाड़ी से उतरकर पहले रोडवेज बस स्टैंड पर बनी पुलिस चौकी पर गए। वहां उपस्थित सिपाहियों से MLA ने कहा कि जाम खुलवाओ एवं अतिक्रमण हटवाओ। तो वहां उपस्थित सिपाहियों ने उनसे कहा कि आप आगे बढ़िए। सिपाहियों की ये बात सुनकर MLA और अधिक भड़क गए।

वही फिर वह बस स्टैंड के सामने सड़क पर बने डिवाइडर पर बैठ गए तथा वहीं से अफसरों को फोन कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी संदीप सिंह एवं नगर पालिका के कर्मचारियों ने तत्काल एक्शन लिया एवं कब्जा हटाने की कार्रवाई आरम्भ कर दी। MLA योगेश वर्मा ने बताया कि जब मैं एक कार्यक्रम से अपनी गाड़ी से निकला तो यहां पर खतरनाक जाम लगा हुआ था। मैं विधायक होने के नाते नहीं, बल्कि एक आम नागरिक होने के नाते कह रहा हूं कि इससे लोगों को दिक्कत होती है। मैंने शहर में अन्य जगह भी कब्जे हटाने के निर्देश दे रखे हैं। बता दें, ये कोई पहला अवसर नहीं है कि सदर MLA अवैध अतिक्रमण को रात में ही हटवाया हो। इससे पहले शहर के संकटा देवी मंदिर के पास से भी उन्होंने कब्जा हटवाया था।

सरकार ने किया पंजाब महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी को पद से बर्खास्त

'यूज एंड थ्रो की राजनीति करते हैं नीतीश', चिराग पासवान का आया बड़ा बयान

पठान की सफलता पर आया अखिलेश यादव का बड़ा बयान, BJP पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -