हैरतअंगेज: लॉजिस्टिक कंपनी के कर्मचारियों ने चुरा लिए करोड़ों रुपए के हीरे
हैरतअंगेज: लॉजिस्टिक कंपनी के कर्मचारियों ने चुरा लिए करोड़ों रुपए के हीरे
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में साढ़े 7 करोड़ रुपये के हीरे की चोरी के उपरांत हड़कंप का माहौल पैदा हो गया. जिन डायमंड्स की चोरी हुई है वो दिल्ली, मुंबई और गुजरात से आया था और उन्हें जयपुर के जौहरियों को भेजा जाने वाला था. अब इस केस में माल की डिलीवरी करने वाली लॉजिस्टिक कंपनी के मैनेजर ने केस दायर करवाया है. जिन डायमंड्स को चुराया गया है, उसका बाजार में मूल्य तकरीबन सात करोड़ पचास लाख रुपये से भी अधिक है.

ये माल जयपुर में 3 से 4 राज्यों से सप्लाई किया गया था. हीरे माल डिलीवरी करने वाली लॉजिस्टिक कंपनी के माध्यम से जयपुर पहुंचा था. हालांकि जौहरियों तक पहुंचने से पहले ही इसकी चोरी हो चुकी थी.  कंपनी के कर्मचारियों के विरुद्ध  ही चोरी का मामला दर्ज कराया गया है.  जिन चार कर्मचारियों विकास, हरिओम, देव नारायण और सुरेन्द्र कुमार के विरुद्ध ये केस दायर करवाया जा चुका है वो सभी लापता हैं और उनका फोन भी बंद आ रहा है. अब सिंधी कैंप थाने की पुलिस केस की कार्रवाई करने में लगी हुई है.

इस बड़ी चोरी को लेकर सिंधी कैंप पुलिस ने कहा है कि हाथी बाबू का मार्ग क्षेत्र में लॉजिस्टिक कंपनी का दफ्तर है. मुक़दमा दर्ज कराने वाले कंपनी के मैनेजर उत्तर प्रदेश के हैं, जबकि चारों आरोपी सवाईमाधोपुर के हैं.

बिहार में दंपत्ति की हत्या, बिस्तर पर मिला पत्नी का शव तो पति की लाश घर से 2 किलोमीटर दूर

पहले बनाए नाज़ायज़ संबंध, फिर अनदेखा करने लगी शादीशुदा महिला, युवक ने कर दी हत्या

'जान से मारने की धमकी देती थी पत्नी..', पति ने ही कर डाला क़त्ल, गर्दन काटकर पहुंचा थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -