बिहार में दंपत्ति की हत्या, बिस्तर पर मिला पत्नी का शव तो पति की लाश घर से 2 किलोमीटर दूर
बिहार में दंपत्ति की हत्या, बिस्तर पर मिला पत्नी का शव तो पति की लाश घर से 2 किलोमीटर दूर
Share:

पटना: बिहार के मधेपुरा जिले में एक दंपत्ति की बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. पत्नी का शव उसके बिस्तर के नीचे मिला है. वहीं पति का शव घर से 2 किलोमीटर दूर वार्ड नंबर 11 के बड़ी नहर के पास से बरामद हुआ है. फिलहाल हत्या की वजहों का पता नहीं चल सका है. यह पूरा मामला गम्हरिया थाना क्षेत्र के सदर पंचायत के वार्ड नंबर 11 का है.

जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी एक डेढ़ वर्ष पूर्व हुआ था. महिला सात माह की गर्भवती थी. महिला का नाम बंदना कुमारी है. उसके पति का नाम विकास राय बताया जा रहा है. मृतक बंदना का मायके सुपौल जिला के महथवा गांव है. उनके परिवार वालों को भी घटना की सूचना दे दी गई है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि परिवार में पति-पत्नी के अलावा कोई नहीं रहता है. मौत से कुछ दिन पहले बंदना अपने मायके से वापस आई थी. घटना की सूचना मिलने के बाद गम्हरिया पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने बताया जिस जगह पर पति का शव मिला है, वहां शव को घसीटे जाने के निशान मिले हैं.

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने बताया कि वारदात कैसे हुई, इसकी जानकारी ली जा रही है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और परिजनों के आने का इंतजार कर रही है. उन्होंने बताया कि गांव के लोग भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं. पोस्टमॉर्टम से ही मौत की वजहों खुलासा होगा.

'जान से मारने की धमकी देती थी पत्नी..', पति ने ही कर डाला क़त्ल, गर्दन काटकर पहुंचा थाने

यूपी के फतेहपुर में NCB को बड़ी सफलता, ट्रक से 6 करोड़ का गांजा बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार

राजस्थान: हनुमान मूर्ति पर चिपकाई 786 लिखी हुई उर्दू की पर्ची, ग्रामीणों में आक्रोश, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -