'जान से मारने की धमकी देती थी पत्नी..', पति ने ही कर डाला क़त्ल, गर्दन काटकर पहुंचा थाने
'जान से मारने की धमकी देती थी पत्नी..', पति ने ही कर डाला क़त्ल, गर्दन काटकर पहुंचा थाने
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक पति ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से वार करके उसकी हत्या कर दी. पति जब तक वार करता रहा जब तक पत्नी ने दम नहीं तोड़ दिया, और इसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी की गर्दन भी काट दी. पत्नी के क़त्ल के बाद पति थाने पहुंच गया और थाने वालों को घटना के बारे में बताते हुए सरेंडर कर दिया. हत्या के पीछे कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है

मामला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र का है, जहां तिहाई मोहल्ले में 35 वर्षीय विनोद ने अपनी पत्नी पूनम की दरिंदगी के साथ हत्या कर दी. इससे पहले विनोद और पूनम के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट हुई और फिर विनोद ने पूनम पर ताबड़तोड़ चाकू से वार किए और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी पति खुद ही थाने पहुंच गया, जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. वहीं पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम अब सबूत जुटाने में लग गई है.

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या मे इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है. मेरठ के पुलिस अधीक्षक देहात केशव कुमार का कहना है कि थाना खरखौदा क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से क़त्ल कर दिया है. पति का नाम विनोद है, आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया गया है और हथियार भी जब्त कर लिया गया है. एसपी देहात केशव कुमार के अनुसार, प्रारंभिक जानकारी जो मिल रही है, उससे पता चला है कि पत्नी अपने पति को जान से मारने की धमकी देती थी, जिस पर पति ने पत्नी का क़त्ल कर दिया. 

यूपी के फतेहपुर में NCB को बड़ी सफलता, ट्रक से 6 करोड़ का गांजा बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार

राजस्थान: हनुमान मूर्ति पर चिपकाई 786 लिखी हुई उर्दू की पर्ची, ग्रामीणों में आक्रोश, जांच में जुटी पुलिस

नादिया रेप केस: सीबीआई ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -