पहले बनाए नाज़ायज़ संबंध, फिर अनदेखा करने लगी शादीशुदा महिला, युवक ने कर दी हत्या
पहले बनाए नाज़ायज़ संबंध, फिर अनदेखा करने लगी शादीशुदा महिला, युवक ने कर दी हत्या
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक शादीशुदा महिला की चाकू घोंपकर हत्या करने के आरोप में एक 29 वर्षीय शख्स को अरेस्ट किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी और महिला के बीच नाज़ायज़ संबंध थे। युवक ने महिला का क़त्ल इसलिए किया था, क्योंकि अब वह उसे नज़रअंदाज़ करने लगी थी। आरोपी और मृतका दोनों विवाहित थे।

पुलिस अधिकारियों ने रविवार को जानकारी दी है कि आरोपी की शिनाख्त सागरपुर के रहने वाले भरत के तौर पर हुई है। वह पेशे से ड्राइवर है और उसके दो बच्चे हैं। पुलिस ने कहा कि उन्हें 22 अप्रैल को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के सागरपुर में हुई घटना के बारे में जानकारी मिली थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि मृतका की शिनाख्त सागरपुर की निवासी एक महिला आरती देवी (28) के रूप में हुई थी। पुलिस के मुताबिक, जख्मी हालत में उसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (DCP) मनोज सी ने बताया कि महिला के पति के बयान के आधार पर सागरपुर थाने में IPC की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया गया है। अधिकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि भरत नामक एक शख्स ने उसकी पत्नी को चाकू मार दिया, जिसे वह जानता है। DCP ने कहा कि तकनीकी निगरानी, ​​स्थानीय मुखबिरों और हमारी टीमों के समन्वित प्रयासों की सहायता से भरत को अरेस्ट कर अपराध में इस्तेमाल किया गया एक चाकू भी बरामद कर लिया गया है। 

'जान से मारने की धमकी देती थी पत्नी..', पति ने ही कर डाला क़त्ल, गर्दन काटकर पहुंचा थाने

यूपी के फतेहपुर में NCB को बड़ी सफलता, ट्रक से 6 करोड़ का गांजा बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार

राजस्थान: हनुमान मूर्ति पर चिपकाई 786 लिखी हुई उर्दू की पर्ची, ग्रामीणों में आक्रोश, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -