पूर्व CM के काफिले के आगे अचानक आ गया हाथी, फिर जो हुआ...
पूर्व CM के काफिले के आगे अचानक आ गया हाथी, फिर जो हुआ...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले के सामने एक हाथी आ गया। उसने काफिले को आगे बढ़ने से रोक दिया। संकट को भांपते हुए पूर्व सीएम को बचाने के लिए पत्थर पर चढ़ने को बोला गया। वह बहुत देर तक इसके ऊपर रहे। बाद में हाथी के वहां से हटने के पश्चात् उतरे और काफिला आगे बढ़ा।

वही दुगड्डा से कोटद्वार की ओर जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के काफिले के आगे अचानक हाथी आ धमका। उनके पीछे एक से पश्चात् एक 25 से 30 गाड़ियां रुकती चली गईं। इस बीच त्रिवेंद्र कार छोड़कर चट्टान पर चढ़ गए। खबर प्राप्त होने पर ही मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने हवाई गोलीबारी कर हाथी को वहां से खदेड़ा। यह मामला बुधवार शाम साढ़े पांच बजे के आसपास का है। लगभग आधा घंटे तक सबकी सांसे अटकी हुई थीं। जब रास्ते में हाथी आया, तब पूर्व मुख्यमंत्री अपनी गाड़ी में बैठे हुए थे। मगर जब हाथी आक्रामक होकर उनकी तरफ बढ़ता गया तो त्रिवेंद्र सहित बाकी लोग गाड़ी से उतरकर पहाड़ी पर चढ़ गए।

वही उत्तराखंड में इस समय भारी वर्षा हो रही है। आगामी कुछ दिनों में वर्षा और बढ़ सकती है। इस बीच उत्तराखंड आपदा प्रबंधन केन्द्र एवं मौसम विभाग ने अल्मोड़ा और आसपास के क्षेत्रों में 15 सितंबर को भारी वर्षा होने का अनुमान व्यक्त किया है। इस अलर्ट को देखते हुए अल्मोड़ा के कलेक्टर ने कल जिले में सभी विद्यालयों को अवकाश रखने का आदेश दिया है।

'जब मुसलमान मरेंगे क्या तब ही आपको दर्द होगा', CM नीतीश पर बीजेपी का हमला

कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेढा के छलके आंसू, बीजेपी विधायक से हुई थी झूमाझटकी

'भगवान ने कहा, इसलिए भाजपा में आ गए..', गोवा में पाला बदलकर बोले दिगंबर कामत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -