'भगवान ने कहा, इसलिए भाजपा में आ गए..', गोवा में पाला बदलकर बोले दिगंबर कामत
'भगवान ने कहा, इसलिए भाजपा में आ गए..', गोवा में पाला बदलकर बोले दिगंबर कामत
Share:

पणजी: मंदिरों, चर्चों और मस्जिदों में वफादारी की शपथ लेने के 7 माह बाद गोवा में कांग्रेस के 11 में से 8 MLA सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा का दामन थमने वाले कांग्रेस विधायकों ने बाकायदा राहुल गांधी की मौजूदगी में शपथ ग्रहण की थी। इस उम्मीद में कि वे वोटर्स और पार्टी हाईकमान को विश्वास दिलाएंगे कि वे चुनाव के बाद पाला नहीं बदलेंगे। वहीं, दलबदल का नेतृत्व करने वाले दिगंबर कामत ने कहा कि उन्होंने और बाकी विधायकों ने भाजपा में शामिल होने से पहले भगवान से अनुमति ली थी और भगवान राजी हुए।

गोवा के पूर्व सीएम दिगम्बर कामत ने कहा कि वह भगवान में यकीन करते हैं और यह सच है कि चुनाव से पहले उन्होंने कांग्रेस नहीं छोड़ने की शपथ ग्रहण की थी। उन्होंने मीडिया से कहा कि, 'मैं फिर से मंदिर गया और भगवान से पूछा कि क्या करना है। भगवान ने मुझसे कहा कि जो तुम्हारे लिए सबसे अच्छा हो वही करो।' दरअसल, वर्ष 2019 में अपने विधायकों के एक बड़े हिस्से के पार्टी छोड़ने के बाद कांग्रेस कोई जोखिम नहीं उठाना चाह रही थी। 

इसीलिए गोवा विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले फरवरी में कांग्रेस प्रत्याशियों ने राहुल गांधी की मौजूदगी में वफादारी का संकल्प लिया था। दलबदलुओं में से एक संकल्प अमोनकर ने उस वक़्त कहा था कि, 'हमने मंदिर, मस्जिद और चर्च के सामने एक वादा किया है। आज, हम राहुल जी के सामने शपथ ग्रहण कर रहे हैं।' लेकिन, अब 8 विधायक राष्ट्रसेवा का हवाला देते हुए भाजपा में शामिल हो गए हैं। 

'मदरसों में आतंकी मिलने और दोष सिद्ध होने पर मार दो गोली': असम सांसद बदरुद्दीन अजमल

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के लिए नहीं मान रहे राहुल, आखिर कौन संभालेगा पार्टी की कमान ?

कृषी मंत्री की नाराजगी पर आया CM नीतीश का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -