'MCD चुनाव पर मेरी चिट्ठियों का असर', सामने आया सुकेश का एक और पत्र
'MCD चुनाव पर मेरी चिट्ठियों का असर', सामने आया सुकेश का एक और पत्र
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक नई चिट्ठी जारी की है। उसने कहा कि सत्येंद्र जैन के खिलाफ चिट्ठी लिखने के लिए किसी ने उससे नहीं बोला था। ये चिट्ठी उसने अपनी इच्छा से लिखी थी। उसने कहा कि चिट्ठी में जो भी घटनाएं और दावे किए गए हैं वो सभी सत्य हैं। 

आगे सुकेश ने कहा है कि इन पत्रों के लिखे जाने के पश्चात् MCD चुनावों पर बहुत प्रभाव पड़ा है। आम आदमी पार्टी सत्येंद्र जैन की विधानसभा सीट के सभी वार्ड पर हार गई। वहीं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया चार सीटों में से 3 पर हार हुई। उसने फिर दोहराया है कि आप के इशारे पर उसे जेल के भीतर धमकाया जा रहा है। सुकेश चंद्रशेखर की नई चिट्ठी उपराज्यपाल द्वारा गठित की गई कमेटी को सबूत पाए जाने के ठीक दो दिन पश्चात् आया है। 

सुकेश के नए पत्र पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि क्या केजरीवाल अब भी कट्टर भ्रष्टाचारी का बचाव करेंगे? पूनावाला ने कहा कि सुकेश चंद्रशेखर की तथा पत्र सामने आया है, जिसमें उसने महाठग केजरीवाल और वसूली कंपनी के बारे में बताया है। अब सात करोड़ रुपये का एक और आरोप लगाया गया है। हाल ही में एक जांच पैनल ने पाया कि सभी आरोप गंभीर हैं तथा इन पर विस्तृत जांच की आवश्यकता है। क्या केजरीवाल अब भी कट्टर भ्रष्टाचारी का बचाव करेंगे? वह स्वयं ही लाई डिटेक्टर टेस्ट क्यों नहीं लेते हैं? सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन पर जो गंभीर आरोप लगाए थे, उसकी तहकीकात पूरी हो गई है। आरोपों की जांच के लिए गठित प्रधान सचिव (गृह) की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय समिति ने शुक्रवार को अपनी रिपोर्ट सौंप दी। इसमें सुकेश ने अपने दावों को दोहराया है। उसने समिति को बताया कि 60 करोड़ रुपये कहां, कब, किसको और क्यों दिए। 14 नवंबर और 15 नवंबर को कमेटी ने मंडोली जेल में सुकेश के बयान दर्ज किए थे। उसने कमेटी को बताया कि उसने दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के असोला माइंस स्थित फार्म हाउस पर मंत्री सत्येंद्र जैन को चार किश्तों में 50 करोड़ रुपये दिए थे तथा अरविंद केजरीवाल इन वित्तीय लेन-देन से पूर्ण रूप से वाकिफ थे। 

हिन्दू बनकर युवती से की दोस्ती, राहुल की जगह निकला आफताब

महाकाल के दर्शन कर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, कार पलटने से एक की मौत

जहरीली शराब से बढ़ता जा रहा है मरने वालों का आंकड़ा, NCRB ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -