सुकेश चंद्रशेखर संग क्या रिश्ता, कितने महंगे गिफ्ट्स लिए? आज होगी जैकलीन से पूछताछ
सुकेश चंद्रशेखर संग क्या रिश्ता, कितने महंगे गिफ्ट्स लिए? आज होगी जैकलीन से पूछताछ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। आप सभी जानते ही होंगे वह सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी हैं और अब आज जैकलीन दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने वाली हैं। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया है। मिली जानकारी के तहत दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस के लिए सवालों की लंबी लिस्ट भी तैयार कर ली है। खबरें हैं कि जैकलीन 11 बजे दिल्ली पुलिस EOW के सामने पेश होंगी।

जी हाँ और आपको यह भी बता दें कि जैकलीन से 200 करोड़ से ज्यादा की ठगी के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के मामले में पूछताछ की जाएगी। पुलिस जैकलीन को पूछताछ के लिए दो बार (12 September और 29 August) को समन भेज चुकी थी, हालाँकि जैकलीन पुलिस के सामने पेश नहीं हुई थीं। अब तीसरे समन पर जब दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस को सख्त निर्देश दिए तो अब जैकलीन को हर हालत में पुलिस के सामने पेश होना होगा। ऐसा बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस जैकलीन से सुकेश चंद्र शेखर संग उनके रिश्तों को लेकर पूछताछ करेगी।

केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा सुकेश ने एक्ट्रेस को जो महंगे और कीमती गिफ्ट दिए हैं, उसको लेकर भी जैकलीन से सवाल किए जाएंगे। जी दरअसल जैकलीन से पूछा जायेगा कि वो कितनी बार सुकेश से मिलीं और कितनी बार उन्होंने सुकेश से फोन पर बातचीत की है।

ये अफसर करेंगे जैकलीन से पूछताछ-

- EOW की ज्वॉइंट कमिश्नर छाया शर्मा

- स्पेशल कमिश्नर रविन्द्र यादव

इनके अलावा लगभग 5 से 6 अफसर शामिल होंगे।

वहीं जैकलीन के अलावा EOW ने पिंकी ईरानी को भी समन किया है। आपको बता दें कि पिंकी ईरानी ने जैकलीन से सुकेश की बात कराने में मदद की थी। वहीं सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन और पिंकी को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ की जायेगी।

3 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी के सिर से छीनी छत, प्रशासन ने 24 घंटे में ढहाया घर

केरल में क्यों होती है दुर्घटनाएं, राहुल गांधी ने बताई वजह

अवार्ड के लिए नामांकित होने पर हॉकी कप्तान सविता पूनिया ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -