जिस दिन वर्ल्ड कप में भिड़ेंगे भारत-पाक, उस दिन रिलीज होगा किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर
जिस दिन वर्ल्ड कप में भिड़ेंगे भारत-पाक, उस दिन रिलीज होगा किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड ने 2022 में बॉक्स ऑफिस पर बहुत सूखा झेला है। अब 'ब्रह्मास्त्र' से मिली थोड़ी हरियाली के उपरांत, बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने वाली बड़ी फिल्मों की प्रतीक्षा कर रहे है। और बिना सलमान खान इस तूफान के बारे में बात ही नहीं होने वाली है। बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस किंग सलमान इस वर्ष के अंत में अपनी अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' लेकर आ चुके है।

कुछ दिन पहले सलमान ने मूवी से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था और उसे देखने के बाद फैन्स की एक्साइटमेंट का पारा बहुत ऊपर चला गया। अब जनता मूवी के टीजर-ट्रेलर का टकटकी लगाए प्रतीक्षा करने में लगे हुए है। यदि आपको भी 'किसी का भाई किसी के जान' के ट्रेलर का इंतजार है, तो ये जानकर आपकी एक्साइटमेंट के घोड़े बेकाबू होने वाले हैं कि ट्रेलर कब तक आने वाला है। 

इंडिया-पकिस्तान मैच के दिन आएगा ट्रेलर: डायरेक्टर फरहद सामजी की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' 30 दिसंबर को रिलीज की जाने वाली है। खबरों की माने तो मूवी का ट्रेलर, क्रिकेट वर्ल्डकप में इंडिया पाकिस्तान के मैच वाले दिन लॉन्च पेश किया जाने वाला है। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का ट्रेलर 23 अक्टूबर को लॉन्च किया जाने वाला है। पहले मूवी का नाम 'कभी ईद कभी दिवाली' रखा गया था लेकिन फिर बाद में इसे बदलकर 'भाईजान' किया गया। आखिरकार, अगस्त में इसका टाइटल 'किसी का भाई किसी की जान' तय किया गया। 

जब शेर-चीतों से भिड़े बॉलीवुड स्टार, धर्मेन्द्र से लेकर करिश्मा कपूर तक शामिल

क्या बजट के हिसाब से कमाई कर पाएगी ब्रह्मास्त्र या हो जाएगी फ्लॉप...?

श्रद्धा कपूर ने लीडिंग बिजनेस मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -