क्या बजट के हिसाब से कमाई कर पाएगी ब्रह्मास्त्र या हो जाएगी फ्लॉप...?
क्या बजट के हिसाब से कमाई कर पाएगी ब्रह्मास्त्र या हो जाएगी फ्लॉप...?
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर स्पीड हासिल कर ली है। मूवी अपने दूसरे वीकेंड पर अच्छी कमाई करने की ओर बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। थिएटर्स में अपने दूसरे शुक्रवार को 'ब्रह्मास्त्र' ने डबल डिजिट में कारोबार कर रही है। इसी के साथ 16 सितम्बर को हुई फिल्म की कमाई का कलेक्शन सामने आ चुका है।

ब्रह्मास्त्र ने कमाए इतने करोड़: बता दें कि पहले सप्ताह में 'ब्रह्मास्त्र' ने लगभग 174 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुके है। वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 300 करोड़ रुपये के पार पहुंच  गया है। खबरों का कहना है कि शुक्रवार, 16 सितम्बर को मूवी 'ब्रह्मास्त्र' ने 10 से 11 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसी के साथ अपने दूसरे वीकेंड पर यह फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने के लिए तैयार हो चुकी है।  रिपोर्ट्स का कहना है कि तो शुक्रवार को 'ब्रह्मास्त्र' को 15% की जम्प भी मिल गई है। मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन थिएटरों में भी दर्शक इसे देखने के लिए पहुंच रहे हैं। साउथ में भी मूवी की कमाई में बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि दूसरे वीकेंड की कमाई के बाद यह फिल्म हिट साबित होने वाली है।

शाहरुख के लिए शुरू की पिटीशन: बता दें कि शाहरुख के किरदार को मूवी में इतना पसंद किया गया कि फैंस ने उनके कैरेक्टर को लेकर एक अलग स्पिन-ऑफ मूवी बनाने के लिए, सोशल मीडिया पर पिटीशन भी शुरू कर चुकी है। फैंस चाहते हैं कि अयान एक अलग मूवी बनाएं इसमें शाहरुख खान का साइंटिस्ट किरदार और उसकी स्टोरी हों। अयान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शाहरुख के किरदार का स्पिन ऑफ लाने की सोच भी रहे हैं। 

Dream Girl 2 में आयुष्मान संग जमेगी इस एक्ट्रेस की जोड़ी, रिलीज हुआ मजेदार टीजर

बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करेंगी सामंथा रुथ प्रभु, इस अभिनेता संग जमेगी जोड़ी

मालदीव्स से मौनी रॉय ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -