मौजूदा सरकार नहीं सुन रही है लोगों के मन की बात
मौजूदा सरकार नहीं सुन रही है लोगों के मन की बात
Share:

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे भी राजनीति में युवा चेहरा बनकर उभरे है उन्होंने पार्टी को देशभर में चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया है. साथ ही अपने सहयोगी रहे बीजेपी पर हमला भी बोला है उन्होंने अपने इस लान में कहा कि मौजूदा सरकार लोगों के मन की बात नहीं सुन रही है.

लिहाजा हमने फैसला लिया है मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी हमारी पार्टी गुजरात और गोवा की तरह चुनाव लड़ेगी. अब हम राष्ट्रीय स्तर पर चुनाव लड़ेंगे, जैसे हमने गुजरात और गोवा में चुनाव लड़ा उसी तरह से हम अगले साल राजस्थान व मध्य प्रदेश में भी चुनाव लड़ेंगे. यूपी, बिहार और कश्मीर में हमारे पास अच्छे वोट हैं, हम केरल में भी चुनाव लड़ सकते हैं.

ठाकरे ने कहा कि लोग हमें गंभीरता से ले रहे हैं, हमारे पास विकास का खाका है, हमारे पार शहरों को बेहतर करने का प्लान है. उन्होंने कहा कि हमने 50 साल तक लोगों की आवाज को आगे बढ़ाया है. भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 2014 में जब भाजपा सत्ता में आई तो सबअर्बन रेल किराए में वृद्धि की गई, जिसका हमने विरोध किया.

हमने नोटबंदी, जीएसटी में सुधार का सुझाव दिया, अगर उसे आलोचना के तौर पर लिया गया तो हम क्या कर सकते हैं. सरकार को लोगों की मन की बात के लिए खुले रहना चाहिए. सरकार को लोगों पर राज नहीं बल्कि उनकी सेवा करनी चाहिए. सरकार विफल रही है.

कालेज को आदेश - सुविधा के ही पैसे वसूल करें

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने पकड़ा नकली सोना

खजाने की तलाश में किले में खुदाई जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -