मनचलो की बड़ रही है हिम्मत,खुले आम नाबालिग के साथ की अश्लील हरकत ,
मनचलो की बड़ रही है हिम्मत,खुले आम नाबालिग के साथ की अश्लील हरकत ,
Share:

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जारे है। मनचले बेखौफ होकर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ व घटिया  हरकत कर रहे  है। यह मामला ग्वालियर का है। जहां एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का वीडियो सामने आया है 

दरअसल दो बच्चियां अपने घर के बहार बैटमिंटन खेल रही थी इतने में ही एक मनचला अपनी एक्टिवा से उतरकर बच्चियों से पता पूछने की कोशिश करता है लेकिन जैसे ही बच्ची पता बताने के लिए करीब आती है तो मनचला यह गन्दी हरकत को अंजाम देता है। बच्ची मनचले से अपने आप को जब असहज महसूस करती है तो जोर से चीखती है जिसके बाद यह मनचला भाग जाता है।

 

ग्वालियर के गोला मंदिर थाने के सामने कल्पीब्रिज स्थित महावीर कॉलोनी में सिरफिरे ने बच्चों को निशाना बनाया । आरोपी के मनसूबे क्या थे, यह अभी तक समझ नहीं आया है आशंका जताई जा रही है कि आरोपी बच्ची को उठा ले जाने की फिराक में था। सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाश बैडमिंटन खेल रही बच्चियों  से पहले पूछताछ करते दिखाई देता है इसके बाद वह आगे निकल कर फिर लौटकर बच्चों के पास आता है, और यह देखता है कि बिल्डिंग के अंदर गार्ड तो नहीं है।  इतने में ही वह बाहर खेल रही एक 12 साल की लड़की को मौका पाकर आरोपी उसे बैड टच करता है। 

कपड़ा बांधे आरोपी के इरादों को समझने से पहले ही दोनों लड़कियां चिल्लाने लगी, लड़कियों के चिल्लाने पर आरोपी भाग निकला जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। बच्चियों के परिजन यह समझ नहीं पा रहे हैं कि बच्ची पर झपट्टा मारने वाले की मंशा क्या थी वो छेड़छाड़ के लिए नहीं आया होगा कहीं अपहरण का प्रयास तो नहीं करने आया था।  पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने में जुट गई है आरोपी के क्या मंसूबे थे यह उसके गिरफ्तार होने के बाद ही पता चल पाएगा। 

MP में भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की दर्दनाक मौत

अवैध शराब से भरी एंबुलेंस को पुलिस ने पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार

मंदिर में भगवान के सामने माथा टेकने झुका शख्स, फिर उठा ही नहीं..,साइलेंट हार्ट अटैक से 'मौत'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -