MP में भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की दर्दनाक मौत
MP में भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

रतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहाँ 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई लोग घायल हुए हैं और उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। आपको बता दें कि सातरूंडा में टायर फटने से अनियंत्रित ट्रक सड़क पार कर रहे लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। ऐसा होने से दलित समाज के 6 लोगों की मौत हुई है। इसमें महिलाएं भी शामिल है। इसी के साथ 11 लोग घायल भी हुए हैं। इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

मुश्किल में फंसे गैंग्स ऑफ वासेपुर के अभिनेता, घर पर पड़ी रेड

इसी के साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चुरी में रखवाया गया है। ट्रक रतलाम से बदनावर जा रहा था। जी हाँ और यह सातरुंडा चौराहे पर चौपाटी के पास फट गया। ऐसा होने से ट्रक अनियंत्रित होकर बस स्टॉप की ओर चला गया। बस स्टॉप पर लोग बस का इंतजार कर रहे थे, वे सभी ट्रक की चपेट में आ गए। ट्रक उन्हें कुचलते हुए निकल गया और एक बाइक को भी टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

खबरों के अनुसार डिवाइडर पर बैठे जिन लोगों को ट्रक ने कुचला है,। वे घूमने आए हुए थे। ऐसा बताया जा रहा है कि सभी लोग कालका माताजी के दर्शन और माता के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। जी हाँ, वहीं इस मामले की जानकारी होते ही पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज में रखवा दिए हैं, आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Video: राहुल से छूटा कैच, सुन्दर पर भड़के कप्तान रोहित, रिएक्शन वायरल

आज है सोम प्रदोष व्रत, जानिए पूजा विधि और इसका महत्व

'कुमकुम भाग्य' की मशहूर एक्ट्रेस के पिता का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -