गिरफ्तार हुआ इस मशहूर अदाकारा का कुक, जानिए क्या है मामला?

टीवी की मशहूर अभिनेत्री माही विज ने कुछ समय पहले एक हैरान कर देने वाली खबर साझा की थी। माही विज एवं जय भानुशाली ने उनके कुक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। माही विज ने FIR कराते हुए बताया था कि उनके घर में काम करने वाले कुक ने उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। कुक की इस हरकत से परेशान माही अपनी बेटी तारा को लेकर बहुत डरी नजर आई। 

पिछले बृहस्पतिवार को माही विज और जय भानुशाली की शिकायत के पश्चात् मुंबई पुलिस ने उनके कुक को गिरफ्तार कर लिया है। बीते सप्ताह अपने एक इंटरव्यू में माही ने बताया था कि उनके कुक को आये हुए केवल 3 दिन ही हुए थे। आते ही उसने घर में चोरी करना आरम्भ कर दिया। जब माही ने ये बात जय से साझा की, तो उन्होंने कुक के साथ बिल सेटल करना चाहा। 

कुक ने जितने दिन काम किया, जय उसे उतने दिन का पैसा देना चाहते थे। कुक इस बात पर राजी नहीं था। फिर उसने कपल को धमकाते हुए कहा कि 200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा। यही नहीं, कुक ने जय एवं माही के साथ शराब के नशे में गाली-गलौच भी की। कुक के इस बर्ताव से परेशान माही एवं जय ने बिना देरी किये पुलिस में मुकदमा दर्ज करा दिया। माही ने ये भी बोला था कि उन्हें स्वयं की टेंशन नहीं, किन्तु बेटी को लेकर डर सता रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, माही ने इस कुक को एक दोस्त की सिफारिश पर काम पर रखा था। परिवार का वास्ता देकर उसने किसी प्रकार जय एवं माही के घर में एंट्री ले ली, मगर उसके मन में कई साजिशें चल रही थीं, जो कि जल्द ही सामने भी आ गई। माही विज एवं जय भानुशाली दोनों ही टेलीविज़न के पॉपुलर कपल हैं। 

आपने कभी नहीं देखा होगा उर्फी जावेद का ये अवतार, तस्वीर देख नहीं होगा यकीन

बेशर्म उर्फी जावेद को टॉपलेस देख फूटा ट्रोलर्स का गुस्सा

गुरमीत-देबिना ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस बोले- 'गोलगप्पा है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -