हॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर केली क्लार्कसन ने कही ये बात

केली क्लार्कसन ने कहा कि वह समझती हैं कि उनके उद्योग में लोगों को बोटॉक्स मिलता है, लेकिन उन्होंने कभी योजना नहीं बनाई। मंगलवार को मयिम बालिक के पॉडकास्ट के दौरान, गायिका और टॉक शो होस्ट ने कहा कि वह दो कारणों से सभी प्रकार की कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं को छोड़ रही हैं। प्रथम वह बोटॉक्स में जहरीले रसायनों से डरती है। दूसरा, वह चाहती हैं कि उनके प्रशंसक उनकी उम्र को स्वाभाविक रूप से देखें। 

क्लार्कसन ने कहा, "मैं एक कुत्ते की तरह कुल शार-पेई की तरह दिखने वाला हूं। मेरे चेहरे पर दुनिया की हर झुर्रियां होंगी।" लेकिन 39 वर्षीय क्लार्कसन ने कहा कि वह काम करने वाली अन्य हस्तियों से ऊपर महसूस नहीं करती हैं। इसका मेरे किसी ऐसे व्यक्ति से बेहतर होने से कोई लेना-देना नहीं है जो उनके चेहरे पर काम करता है। मुझे बोटुलिनम टॉक्सिन नामक सामान से डर लगता है।" 

उदाहरण के लिए, अभिनेत्री शेनन डोहर्टी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कहा कि उन्होंने हॉलीवुड और पत्रिकाओं की सुंदरता की परिभाषा में फिट होने की कोशिश की है। क्लार्कसन ने कहा कि उनके पूरे हॉलीवुड करियर में उनकी छवि को नियंत्रित किया गया है। हर कोई हमेशा सब कुछ सूक्ष्म प्रबंधन करने की कोशिश करेगा और आपको कुछ ऐसा बनने की कोशिश करेगा जो आप नहीं हैं। यह सबसे कठिन चुनौती रही है।

NYC में एक साथ नजर आए काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट

ड्वेन जॉनसन ने 46 प्रतिशत उत्तरदाताओं के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के पक्ष में व्यक्त की ये प्रतिक्रिया

ब्यूटी एंड द बीस्ट के प्रीक्वल को मिली मंजूरी

Most Popular

- Sponsored Advert -