शादी टूटने के बाद बुरा हुआ इस मशहूर एक्ट्रेस का हाल, बोली- 'ये ट्रिपल मार पड़ना जैसा था...'
शादी टूटने के बाद बुरा हुआ इस मशहूर एक्ट्रेस का हाल, बोली- 'ये ट्रिपल मार पड़ना जैसा था...'
Share:

साउथ फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बहुत उतार-चढ़ाव से गुजर रही है। तलाक, मायोसाइटिस के बाद फ्लॉप फिल्मों ने समांथा रुथ प्रभु को परेशान किया हुआ है। अपने एक इंटरव्यू में समांथा ने कहा- जब मैं अपनी जिंदगी के सबसे लो फेज में थी, एक असफल शादी, मेरी सेहत और काम पर भी इसका प्रभाव पड़ा। ये ट्रिपल मार पड़ना जैसा था, बूम बूम बूम।

बीते दो वर्षों में मैंने जो कुछ सहा, उस दौरान मैंने उन एक्टर्स के बारे में पढ़ा जो मेंटल इश्यूज से गुजरे तथा वापसी की। जिन्होंने ट्रोलिंग या एंग्जाइटी का सामना किया। उनकी कहानियां पढ़ने से मुझे सहायता मिली। ये समझने की ताकत मिली कि यदि वो कर सकते हैं तो मैं भी इन परेशानियों को फेज कर आगे निकल सकती हूं। आपसे लोग प्यार करते हैं ये अनमोल तोहफा है। तो इसके लिए रियल, ईमानदार और जिम्मेदार रहें। अपनी कहानी बताएं। हमेशा आपने कितनी सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर दी, आपने कितने अवॉर्ड जीते, परफेक्ट बॉडी और सबसे खूबसूरत आउटफिट... लाइफ बस इन सबके बारे में नहीं होती। दर्द, कठिनाइयां, लो फेज भी होते हैं। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मेरे कमजोर पलो के बारे में दुनिया जानती है, इसने मुझे सशक्त बनाया है। 

समांथा ने कहा कि वो जिंदगी की दिक्कतों से फाइट करने वाली हैं। वो उम्मीद करती हैं दूसरे जो लोग इस प्रकार के हालात से गुजर रहे हैं। उन्हें इससे लड़ने की ताकत मिले। बता दे कि समांथा रुथ प्रभु फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक पर हैं। वो अपनी सेहत पर फोकस कर रही हैं। समांथा रुथ प्रभु का शादी के 4 वर्ष बाद तलाक हुआ। जिससे उभरने में उन्हें बहुत समय लगा।

कौन है ओरी? जिसका अंबानी परिवार से लेकर पूरा बॉलीवुड हैं फ्रेंड

आदिपुरुष को लेकर हुई कंट्रोवर्सी को लेकर फिर आई मनोज मुंतशिर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले?

धामी के कार्यक्रम में नहीं दिखे उत्तराखंड के बड़े फिल्मकार, जितेंद्र ने कहा, मैं बिल्कुल भी एक्टिव नहीं हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -