लांजी के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी मिलन तिवारी को कलेक्टर ने किया निलंबित
लांजी के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी मिलन तिवारी को कलेक्टर ने किया निलंबित
Share:

बालाघाट से जुगल किशोर शर्मा की रिपोर्ट 

बालाघाट। बिना किसी सूचना एवं सक्षम अधिकारी की अनुमति के बगैर अपने कर्त्तव्य से अनुपस्थित रहने के कारण कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा ने लांजी के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी मिलन तिवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय कलेक्ट्रेट की खाद्य शाखा में रखा गया है। कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी मिलन तिवारी के अनुपस्थित रहने से शासन की महत्वपूर्ण योजना एवं कार्यक्रमों के प्रति उनकी उदासीनता एवं लापरवाही परिलक्षित हो रही थी। जिसके कारण के विरुद्ध निलंबन की कार्रवाई की गई है।

कलेक्टर डॉ मिश्रा द्वारा आज 10 अक्टूबर को खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों की बैठक लेकर मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान में प्राप्त विभागीय योजनाओं के आवेदनों और उनके निराकरण तथा धान उपार्जन के लिए किसानों के पंजीयन की समीक्षा की जा रही थी । समीक्षा के दौरान पाया गया कि कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी मिलन तिवारी बिना किसी सूचना के अनुपस्थित हैं। 

उनसे दूरभाष पर संपर्क किए जाने पर भी उनसे संपर्क नहीं हो सका और इस कारण से लांजी क्षेत्र में हितग्राहियों को खाद्यान्न पर्ची वितरण एवं प्रधानमंत्री उज्जवला योजना की प्रगति एवं किसान पंजीयन की समीक्षा नहीं हो पाई। इस पर कलेक्टर डॉ. मिश्रा ने सख्त रुख अपनाते हुए कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी के विरुद्ध निलंबन की कार्रवाई की है। बैठक में जिला आपूर्ति अधिकारी ज्योति बघेल, उपसंचालक किसान एवं कृषि विकास राजेश खोबरागड़े, सहायक आपूर्ति अधिकारी राजेश यादव, सुनील किरार एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

आज पीएम नरेंद्र मोदी उज्जैन में राष्ट्र को समर्पित करेंगे ‘श्री महाकाल लोक’

भाजपा ने वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से विभिन्न देशों के NRIs से “श्री महाकाल लोक" उज्जैन के व्यापक प्रचार-प्रसार हेतु अपील की

शरद पूर्णिमा महोत्सव पर सवा लाख से अधिक लोग लाभांवित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -