बेहद ही महंगा है करण के शो का 'कॉफी' हैंपर, जानिए क्या है इसमें ऐसा खास
बेहद ही महंगा है करण के शो का 'कॉफी' हैंपर, जानिए क्या है इसमें ऐसा खास
Share:

करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan 7) हमेशा से ही चर्चाओं में रहा है। अब इसका 7वां सीजन भी फैंस को खूब एंटरटेन करता हुआ दिखाई दे रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि 'कॉफी विद करण' का 7वां सीजन 7 जुलाई से स्ट्रीम होने लगा है। पहले एपिसोड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हंगामा मचा दिया। खैर, शो में आने वाला हर स्टार इंडस्ट्री और अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोल रहा है। वहीं, ऐसे में शो में आने वाले सभी स्टार्स की निगाह 'कॉफी हैंपर' (Koffee Hamper) पर रहती है। फैंस भी जानना चाहते हैं कि आखिर उस गिफ्ट हैंपर में क्या-क्या है। तो चलिए आज आपको बताते हैं कि करण जौहर (Karan Johar) अपने गेस्ट्स को तोहफे में क्या-क्या देते हैं। 

महंगा गिफ्ट हैंपर: 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan 7) के मिलने वाले गिफ्ट हैंपर में कई एक्पेंसिव चीजें होती है जिसमें महंगी चॉकलेट, पर्सनल रोस्टेड कॉफी, कॉफी फ्रेंच प्रेस, ब्यूटी प्रोडक्ट, कॉफी मग, हैंडमेड साबुन, तायानी जूलरी, होम डेकोर वाउचर, ब्राउनी और आईफोन ब्लूटूथ स्पीकर भी दिए जाते है। हर वर्ष कॉफी विद करण में अलग-अलग फन टेक होते हैं जिनका मूल्य बहुत होती है। इस वर्ष भी शो के इस ट्रेडिशन को फॉलो किया जा रहा है। आपको बता दें कि करण जौहर के हैंपर में टेबलेट, आइफोन सहित कई फन गैजेट्स रहते हैं।

इस बार और लग्जरी है हैंपर: खबरों का कहना है कि करण जौहर ने 'कॉफी विद करण सीजन 7' के गिफ्ट हैंपर को और भी लग्जरी बनाया है। इस बार करण ने पर्सनलाइज्ड रोस्टिड कॉफी बीन्स, चॉकलेट, ब्राउनी, कॉफी फ्रेंच प्रेस और साथ ही अपना फेमस कॉफी विद करण मग भी गिफ्ट्स में जोड़े गए है। आपको बता दें कि आप 'कॉफी विद करण सीजन 7' को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर देख पाएंगे। शो के अगले एपिसोड में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) नजर आने वाले है। 

Ek Villain Returns में खलनायक बनने के लिए जॉन अब्राहम ने चार्ज की मोटी रकम

34 साल बाद सिनेमा हॉल में धमाका मचाने आ रही तेज़ाब

बिकिनी पहनकर ऋचा ने अली के साथ साझा की फन वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -