नेटफ्लिक्स पर इस माह रिलीज़ होगा 'द सर्कल' सीजन 3 का प्रीमियर
नेटफ्लिक्स पर इस माह रिलीज़ होगा 'द सर्कल' सीजन 3 का प्रीमियर
Share:

नेटफ्लिक्स पर 'द सर्कल' की नई सीरीज का तीसरा सीज़न सितंबर रिलीज में होगा। लोकप्रिय अमेरिकी शो के प्रशंसक शो के लॉन्च को लेकर बेहद उत्साहित हैं और निश्चित रूप से इस साल की शुरुआत में प्रसारित हुए पिछले सीज़न के ट्विस्ट को देखने के बाद नए सीज़न को देखने के लिए उत्सुक होंगे।नेटफ्लिक्स ने द सर्कल सीज़न 3 के कलाकारों को एक नए प्रोमो में चिढ़ाया जिसमें क्रिस नीलम, डेलीसा यूनिक और क्लो वेइच शामिल हैं। प्रतियोगियों की सूची में एवा मैरी कैप्रा और चैनल मैरी कैप्रा एक जोड़ी के रूप में खेल रहे हैं, साथ ही केल्विन किइंग क्रुक्स, डैनियल कुसिमानो, काई घोस्ट, मैट पप्पाडिया, मिशेल राइडर, निक उहलेनहुथ और रुक्साना कैरोल शामिल हैं। आगे कलाकारों के बारे में बात करते हुए, अवा मारिया कैप्रा एक मॉडल प्रभावकार हैं और उन्होंने अभिनय और गायन में भी हाथ आजमाया है। वह शो में अपनी बहन चैनल के साथ आ रही हैं, जो एक एंटरटेनमेंट कंपनी की मालकिन है। जबकि केल्विन किंग क्रुक एक निजी शेफ और एक पेशेवर फ़ुटबॉल खिलाड़ी हैं, निक उहलेनहुथ एक खेल पृष्ठभूमि से अन्य लोगों में से हैं। काई घोस्ट लॉस एंजिल्स के एक आर एंड बी गायक हैं।

डैनियल कुसिमानो एक संगीत थिएटर अभिनेता हैं और यहां तक ​​​​कि 2019 में ब्रॉडवे स्टार ऑफ द फ्यूचर में एक पुरस्कार भी जीता। मैट पप्पाडिया एक फिटनेस ट्रेनर हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी काया को फ्लॉन्ट करना पसंद करते हैं। रुकसाना कैरोल ने पहले अपने पति और माता-पिता के साथ फैमिली फ्यूड में अभिनय किया था। 

सर्कल एक अपार्टमेंट बिल्डिंग से एक गेम खेलने वाले प्रतियोगियों का पता लगाता है, हालांकि वे एक-दूसरे से नहीं मिलते हैं। वे सोशल मीडिया ऐप के जरिए एक-दूसरे से बातचीत करते हैं। 'द सर्कल' 8 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आगामी सीज़न में पिछले दो सीज़न के समान प्रारूप में सभी 13 एपिसोड होने वाले हैं। तीन सप्ताह के लिए हर हफ्ते बुधवार को चार नए एपिसोड का अनावरण किया जाना तय है।

 

आरबीआई गवर्नर ने कहा- "भारत में डिजिटल रुपये के लिए परीक्षण दिसंबर तक...."

PUBG के चक्कर में माँ के 10 लाख रुपए उड़ाए, जब डांट पड़ी तो घर छोड़कर भागा 16 साल का लड़का

अफगानिस्तान संकट पर जी-20 की आपात बैठक की मेजबानी करना चाहता है इटली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -