माँ की कोख से हुई बच्चे की लूट, हैरान कर देने वाला है मामला
माँ की कोख से हुई बच्चे की लूट, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

सहारनपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ सहारनपुर में पॉश ऐरिया मिशन कम्पाउंड में महिला की गोद से एक शख्स उसका 7 महीने का बच्चा छीनकर भाग गया। महिला ने शोर मचाया तथा उसका पीछा भी किया, किन्तु शख्स कार में बैठकर भागने में असफल रहा। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। पुलिस कोतवाली सदर बाजार पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

मामला शुक्रवार की रात पौने 12 बजे का है। कोतवाली सदर बाजार इलाके के खलासी लाइन स्थित झुग्गड़ झोपड़ी निवासी हीना शुक्रवार की रात मिशन कम्पाउंड में खेमका सदन के समीप बैठी थी। खेमका सदन में एक शादी कार्यक्रम चल रहा था। महिला मांग खाकर गुजारा करती है। उसकी गोद में उसका 7 माह बेटा शिवा भी था। तभी, एक शख्स पैदल ही एक महिला के समीप पहुंचा तथा उससे बातें करने लगा।

तत्पश्चात, युवक ने महिला की आंख मिट्टी डालकर उसकी गोद से बच्चे को छीन लिया तथा कुछ दूर पैदल भागा और फिर कार में बैठकर भाग गया। महिला ने शोर मचाया और अपराधी का पीछा भी किया, किन्तु वह पकड़ में नहीं आ सका। पास ही एक मकान पर लगे CCTV में पूरी घटना कैद हो गई। पता लगने पर कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात की। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। CCTV की फुटेज के आधार पर अपराधी की पहचान करके की कोशिश की जा रही है। पुलिस जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर बच्चे को बरामद कर लेगी।
'मनचाहा प्यार पाएं...' लिखें पर्चे बांट रहा था युवक, अचानक पहुंच गई पुलिस और...

पत्रकार ने कर डाला अपनी ही प्रेमिका का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

'मैंने अपनी बेटी की हत्या कर दी है', इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ कलयुगी बाप का VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -