'मैंने अपनी बेटी की हत्या कर दी है', इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ कलयुगी बाप का VIDEO
'मैंने अपनी बेटी की हत्या कर दी है', इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ कलयुगी बाप का VIDEO
Share:

विशाखापट्टनम: आंध्रप्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है, यहाँ एक नाबालिग बेटी के लव अफेयर से नाराज पिता ने उसका क़त्ल कर दिया। फिर अपराधी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करके इस वारदात की जिम्मेदारी ले ली। मामला सामने आने के पश्चात् पुलिस ने अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। यह भी पता चला कि अपराधी की पत्नी और बड़ी बेटी भी दूसरे पुरुषों के साथ भाग गई थीं। उसके बाद से वह अपनी छोटी बेटी के साथ रह रहा था। यह घटना आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम में शुक्रवार शाम को हुई।

प्राप्त खबर के मुताबिक, विजाग शहर के वन टाउन थाना क्षेत्र में वारा प्रसाद नाम का व्यक्ति 10वीं में पढ़ने वाली अपनी 16 वर्षीय बेटी के साथ रहता था। शुक्रवार शाम लगभग 4।30 बजे वारा प्रसाद का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें वह बेटी की हत्या करने की बात कर रहा था। वारा के जानने वालों को उसका वीडियो मिला तो उन लोगों ने इसकी खबर वन टाउन थाना पुलिस को दी गई। वीडियो की सत्यता जानने के लिए पुलिस जब वारा के घर पहुंची तो उसकी बेटी की लाश घर में पड़ी मिला। साथ ही अपराधी भी घर पर ही मौजूद मिला।

पुलिस ने तुरंत ही उसे गिरफ्तार किया तथा नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भिजवाया। पुलिस ने बताया कि नाबालिग की हत्या बेल्ट से गला घोंट कर की गई। क़त्ल करने के पश्चात् इंस्टाग्राम पर पिता ने वीडियो साझा किया था। वीडियो में वह बोलता नजर आया, ''मैंने अपनी बेटी की हत्या कर दी है, क्योंकि बेटी का मोहल्ले के ही आदमी से लव अफेयर चल रहा था। मैंने उसे कई बार समझाया। मगर वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी। उसे अपनी पढ़ाई में ध्यान देना चाहिए था ना कि किसी आदमी में। मैंने उसे वो सब दिया जो वह मांगती थी, किताबें, अच्छा स्कूल और दूसरे चीजें। मगर वो तब भी नहीं मान रही थी इसलिए मैंने उसे मार दिया।'' वही पुलिस की तहकीकात में सामने आया कि अपराधी की पत्नी 13 वर्ष पहले दूसरे पुरुष के साथ भाग गई थी। कुछ वर्ष पहले उसकी बड़ी बेटी भी किसी आदमी के साथ भाग गई थी। तत्पश्चात, वो छोटी बेटी का साथ रह रहा था। छोटी बेटी को भी उसी रास्ते पर जाता देख वो सहन नहीं कर पाया तथा बेटी का क़त्ल कर दिया। वही अब पुलिस द्वारा मामले की आगे की जाँच की जा रही है।

बाइक चोर पुलिस की गिरफ्त में, गाड़ियों को काटकर बेचते थे आरोपी

अवैध गतिविधियों में विलिप्त बदमाशों को किया जिला बदर

हैरतअंगेज! नींद की दवा देकर 4 पुरुषों ने की पत्नियों की अदला-बदली, फिर बनाया वीडियो और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -