पत्रकार ने कर डाला अपनी ही प्रेमिका का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
पत्रकार ने कर डाला अपनी ही प्रेमिका का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
Share:

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे में पुलिस ने एक पत्रकार को गिरफ्तार किया गया है। उस पर प्रेमिका का क़त्ल करने का आरोप है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 30 वर्षीय पत्रकार ने 28 वर्षीय प्रेमिका का क़त्ल कर शव को सुनसान क्षेत्र में फेंक दिया था। पुलिस के मुताबिक, अगस्त महीने में महिला पत्रकार के गुम होने की शिकायत अपराधी ने दर्ज कराई थी। इसके पश्चात् से ही पुलिस मामले की तहकीकात कर रही थी। तहकीकात में पता चला था कि लड़की का क़त्ल कर लाश ठिकाने लगाने के पश्चात् अपराधी खुद पुलिस के पास आया था तथा उसने उसके गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मृतक लड़की अपराधी के नाम पर अपने पिता से प्लैट एवं जेवरात की मांग कर रही थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन लड़ाई हो रही थी। आरोप है कि घटना के दिन यानी 3 अगस्त को अपराधी ने प्रेमिका का उसके घर से अपहरण कर लिया तथा उसे भोर नदी के समीप लेकर पहुंचा, जहां लड़की की हत्या कर दी।  

भोसरी थाना पुलिस के अनुसार, 3 अगस्त को अपराधी जबरदस्ती प्रेमिका को अपने साथ ले गया। फिर जिले के भोर क्षेत्र में पहुंचा। वहां उसने पहले तो प्रेमिका का क़त्ल किया। फिर शव को भोर नदी के पास जंगल में फेंक आया था। बाद में पुलिस थाने आकर प्रेमिका के गुमशुदा होने का मुकदमा दर्ज करवाया था।

मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखा रहा था शख्स, अचानक लग गई आग और फिर...

इस दिन मनाई जाएगी देव दीपावली, लाखों दीपक से जगमगाएगा UP

उपराष्ट्रपति की सुरक्षा में हुई भारी चूक, 15 पुलिसकर्मियों को मिली ये सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -