बच्चे ने उतारी लालू यादव की नक़ल, वीडियो शेयर कर तेज प्रताप ने कही ये बात
बच्चे ने उतारी लालू यादव की नक़ल, वीडियो शेयर कर तेज प्रताप ने कही ये बात
Share:

पटना: बिहार के पर्यावरण मंत्री एवं लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर निरंतर सक्रीय रहते हैं। तेज प्रताप ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें एक बच्चा लालू यादव की आवाज निकाल रहा है। उन्होंने बोला कि इसकी कलाकारी देखकर मन मोहित हो गया। 

लालू यादव के बड़े बेटे ने बच्चे का एक वीडियो साझा किया है, जो लालू यादव की भांति बखूबी चुनावी भाषण दे रहा है। तेज प्रताप के बगल में कुर्सी पर बैठकर वो लालू की आवाज निकाल रहा है। बच्चा अपने भाषण में बोल रहा है कि भागलपुर की जनता को मोदी जी ने आपके क्षेत्र में काम कराया, विकास कराया है। हवाईअड्डे बनवाने बोला था, यहां देखो पेड़ आ गए। एयरपोर्ट कहां है। नहीं ना। हमारी सरकार लेकर आओ। पूरा विकास काम कराया जाएगा। बिहार से लेकर दिल्ली तक हमारी सरकार चलेगी।  

बच्चे के वीडियो को ट्वीट कर तेज प्रताप ने लिखा, "मुजफ्फरपुर के अंश मिश्रा जो कि 8 साल का है तथा कक्षा 6 में पढ़ता है। ये बच्चा इतना प्रतिभाशाली है इसकी कलाकारी देख कर मन मोहित हो गया। मैं ऐसे कलाकार का हमेशा साथ दूंगा, बिहार का नाम रौशन कर सके।"  वही इससे पहले उन्होंने नवरात्रि पर पूजा करने वाली तस्वीर साझा की थीं, जिसमें वो अपनी मां राबड़ी देवी के साथ पूजा कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने एक वृक्ष लगाते हुए वीडियो ट्वीट कर लिखा था कि कुदरत से भी उतना ही प्यार करो जितना आप स्वयं से करते हो। बता दे कि तेज प्रताप अक्सर अपने ट्वीट के चलते ख़बरों में बने रहते है।

दिग्विजय सिंह के नामांकन फ़ॉर्म में प्रस्तावक विधायक मध्यप्रदेश से, जानिए सभी के नाम

'हमें अब रुपया चाहिए, हमारे पास ख़त्म हो रहा..', सावधान रैली में लोगों से बोले ओपी राजभर

गहलोत की सारी 'जादूगरी' निकली, सोनिया से मिलकर बोले- सॉरी, नहीं लडूंगा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -