सोशल मीडिया पर आग लगा रहा नीलम का नया लुक
सोशल मीडिया पर आग लगा रहा नीलम का नया लुक
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपने बेबाक अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करती हुई दिखाई देती है। आए दिन अभिनेत्री का कोई न कोई गाना सामने आ ही जाता है, जिसे लोग दिल खोलकर प्यार भी दे रहे है। हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें वो अंकुश-राजा के साथ जमकर रोमांस करती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच नीलम की एक तस्वीर इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैल रही है। इस तस्वीर में नीलम के लुक को देख फैंस हैरान हो चुके है। दरअसल, नीलम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो सिंपल भारतीय नारी के लुक में नजर आ रही है। लेटेस्ट फोटो में वो मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने बला की खूबसूरत लग रही हैं।

नीलम की तस्वीर हुई वायरल: बता दें कि नीलम ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'हमारी सबसे बड़ी शान कभी न गिरने में नहीं है, बल्कि हर बार गिरकर उठने में है।' वहीं एक्ट्रेस की इस फोटो को देखने के बाद फैंस कंफ्यूज हो गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस पिक्चर पर जमकर कमेंट करते हुए नीलम से प्रश्न पूछ रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri  (@neelamgiri_)

एक यूजर ने लिखा, 'आपकी शादी हो गई।' वहीं एक दूसरे ने लिखा, 'ये कब हो गया।' हालांकि कई लोगों का ये मानना है कि नीलम किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनका ये लुक है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि क्या सच है।

माही श्रीवास्तव ने 'पिया जी' पर बरसाया दिल खोलकर प्यार, वायरल हुआ वीडियो

मनोरंजन जगत में फिर पसरा मातम, अब इस स्टार ने की आत्महत्या

रानी ने अपनी सादगी से जीता फैंस का दिल, नो मेकअप में हर कोई हुआ घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -