माही श्रीवास्तव ने 'पिया जी' पर बरसाया दिल खोलकर प्यार, वायरल हुआ वीडियो
माही श्रीवास्तव ने 'पिया जी' पर बरसाया दिल खोलकर प्यार, वायरल हुआ वीडियो
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की यंग अभिनेत्री माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है। खबरों का कहना है कि उन्होंने कड़ी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। माही सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ  फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे है। इस दौरान  उनका एक रील वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। दरअसल, माही श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दुल्हन बन अपने पिया जी याद में खोई हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस शिल्पी राज के गाने पर एक्ट कर रही हैं। इस वीडियो में माही की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई घायल हो चुके है। बता दें कि कुछ ही समय में इस वीडियो को 200 से ज्यादा लाइक्स भी मिल गए है। फैंस को माही श्रीवास्तव का ये अंदाज खूब पसंद आने लगा है।

इसके पहले खबरे थी कि भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे यंग अभिनेत्री माही श्रीवास्तव की लोकप्रियता दिन ब दिन तेजी से बढ़ रही है। हाल ही में उनका एक गाना 'सूती धई के तकियवा' सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में छा चुका है। इसी दौरान  उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, माही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो रितेश पांडे और शिल्पी राज के गाने मटक मटक के पर एक्ट कर रही हैं। 

 

वीडियो में अभिनेत्री का अंदाज देखने लायक है। माही का ये अंदाज देख फैंस जख्मी हो चुके है। इस क्लिप को अबतक 635 से ज्यादा लाइक्स भी मिल गए है। बताते चलें कि माही श्रीवास्तव सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

मनोरंजन जगत में फिर पसरा मातम, अब इस स्टार ने की आत्महत्या

रानी ने अपनी सादगी से जीता फैंस का दिल, नो मेकअप में हर कोई हुआ घायल

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा प्रियंका का नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -