OMG 2 में बदलेगा भगवान 'भोलेनाथ' का किरदार! सेंसर बोर्ड ने दिए ये निर्देश
OMG 2 में बदलेगा भगवान 'भोलेनाथ' का किरदार! सेंसर बोर्ड ने दिए ये निर्देश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार एवं पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 की रिलीज में अब केवल कुछ ही दिन शेष हैं। निर्माताओं ने 11 अगस्त की रिलीज डेट रखी थी, मगर अभी तक तो इसे सेंसर बोर्ड से ही हरी झंडी नहीं मिली है। एक ओर जहां सेंसर बोर्ड किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतना चाहता, वहीं दूसरी ओर निर्माता भी पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, CBFC चाहता है कि निर्माता अक्षय कुमार को फिल्म में शिव के तौर पर दिखाने की जगह शिव के दूत के तौर पर दिखाएं।

अक्षय कुमार की फिल्म के कुछ सीन पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कुछ लोगों ने महादेव के नदी से निकलने एवं ट्रेन के पास नल के नीचे बैठकर नहाने जैसे सीन पर आपत्ति जताई है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, सेंसर बोर्ड इस बात पर अड़ा है कि या तो अक्षय कुमार की भूमिका बदली जाए, या फिर उन्हें शिव के दूत के तौर पर दिखाया जाए। हालांकि अभी तक इन खबरों पर कोई ऑफिशियल घोषणा निर्माताओं की तरफ से नहीं आया है।

वही बीते दिनों खबर आई थी कि सेंसर बोर्ड की रिव्यू कमेटी ने फिल्म को रिवीजन कमेटी के पास भेजा था जहां फिल्म में 20 स्थानों पर कट लगाने की बात कही गई। इनमें वो सीन भी सम्मिलित है जहां अक्षय कुमार को नीले रंग में शिव का रूप लेते हुए दिखाया गया है। फिल्म की रिलीज में अब केवल 11 दिन शेष हैं तथा अभी तक ट्रेलर भी रिलीज नहीं हुआ है। ऐसे में प्रमोटर्स और डिस्ट्रिब्यूटर्स के पास समय बहुत कम शेष है।

शादी वाले दिन परेशान थीं काजोल, खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

18 साल बाद टूटने जा रहा है बॉलीवुड के इस कपल का रिश्ता!

'करण पैसे फेंककर कुछ भी करवा सकते हैं', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस पर बोली कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -