18 साल बाद टूटने जा रहा है बॉलीवुड के इस कपल का रिश्ता!
18 साल बाद टूटने जा रहा है बॉलीवुड के इस कपल का रिश्ता!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में शादी टूटना जैसे एक आम बात है। हाल ही में खबर आई कि फरदीन खान एवं उनकी पत्नी नताशा माधवानी तलाक लेने वाले हैं। दोनों की शादी को 18 वर्ष हो चुके हैं। मगर बीच बढ़ती दूरियों के कारण कपल अब एक साथ नहीं रहना चाहता हैं। इसी बीच फरदीन खान का एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है, जहां उन्होंने पत्नी नताशा के लिए कई बातें लिखी थीं। 

दरअसल, ये पोस्ट फरदीन ने अपनी शादी की 16वीं सालगिरह पर लिखी थी। पोस्ट के माध्यम से फरदीन ने एक पुराना किस्सा बताया था। फरदीन ने कहा था- 16 वर्ष पहले आज मैंने रात भर जोरदार खर्राटे मारे थे, मैं नताशा का शुक्रगुजार हूं कि उस समय उसने मुझे मारा नहीं। हालांकि मारने के और भी कारण है मगर वह मुझसे बहुत प्यार करती हैं। #HappyAnniversary डार्लिंग। इस पोस्ट के साथ फरदीन ने शादी से थ्रोबेक तस्वीर भी साझा की थी।

वही सोशल मीडिया पर फरदीन का ये पोस्ट अब वायरल हो रहा है। प्रशंसक इस बात से बेहद दुखी हो रहे हैं कि इतना लवेबल कपल आखिर अलग क्यों हो रहा है। बताया जाता है कि फरदीन ने नताशा को लंदन जाते हुए फ्लाइट में घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। तत्पश्चात दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। वर्ष 2005 में नताशा ने फरदीन खान से प्रेम विवाह किया था। कपल की एक बेटी Diani Isabelle Khan एवं बेटा Azarius Fardeen Khan है।

बॉलीवुड के इस अभिनेता के कारण चमकी मुमताज की किस्मत

दिव्या भारती बॉलीवुड की एक ट्रैजिक स्टार

संध्या शांताराम का फिल्मी सफर "नवरंग" से "झनक झनक पायल बाजे" तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -