शादी वाले दिन परेशान थीं काजोल, खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
शादी वाले दिन परेशान थीं काजोल, खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल काजोल और अजय देवगन ने वर्ष 1994 में शादी रचाई थी। दोनों के दो बच्चे हैं, निसा और युग। आजकल काजोल अपनी वेब सीरीज 'द ट्रायल' एवं उसमें किए लिपलॉक को लेकर बहुत खबरों में आई हुई हैं। इसी बीच आपमें एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया कि अपनी शादी वाले दिन, वह बहुत रेस्टलेस महसूस कर रही थीं। 

काजोल ने कहा- शादी वाले दिन, मैंने अजय से बोला कि पंडित जी को कहो जल्दी करें। बहुत वक़्त लग रहा था सब चीजों में। हमारी दो कस्टम्स में शादी हुई थी। एक महाराष्ट्रीयन वेडिंग हुई थी तथा एक सात फेरों वाली शादी हुई थी। मैं स्ट्रेस में बिल्कुल नहीं थी और न ही थोड़ा सा भी महसूस कर रही थी। मगर मुझे ये था कि चीजें जल्दी-जल्दी हो जाएं। मैं पूरा दिन यहां नहीं बैठ सकती।"

काजोल ने अजय देवगन संग शादी करने का निर्णय अपने करियर के पीक पर रहते हुए किया था। अपने एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा था कि उन्हें वह समय शादी करने के लिए ठीक लगा था, इसलिए उन्होंने कर ली थी। आगे उन्होंने बताया- करियर में लगभग 8-9 वर्ष काम करने के बाद उन्हें लगा कि वर्कफ्रंट पर थोड़ी शांति मिलनी चाहिए। ऐसे में उनके लिए शादी करना अच्छा विकल्प था।

18 साल बाद टूटने जा रहा है बॉलीवुड के इस कपल का रिश्ता!

'करण पैसे फेंककर कुछ भी करवा सकते हैं', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस पर बोली कंगना रनौत

बॉलीवुड के इस अभिनेता के कारण चमकी मुमताज की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -