3 दर्जन से ज्यादा यात्रियों को लेकर हैदराबाद जा रही थी बस, अचानक लगी भयंकर आग और फिर...
3 दर्जन से ज्यादा यात्रियों को लेकर हैदराबाद जा रही थी बस, अचानक लगी भयंकर आग और फिर...
Share:

बैतूल: MP के बैतूल जिले में चलती वॉल्वो बस में आग लगने से हंगामा मच गया। आग लगने के पश्चात् बस को रोका गया तथा सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। बस पूर्ण रूप से जलकर खाक हो गई, यह वॉल्वो बस भोपाल से हैदराबाद जा रही थी। कहा जा रहा है कि दुर्घटना के वक़्त बस में 35 से 40 यात्री सवार थे। 

दरअसल, वर्मा ट्रेवल्स की वोल्वो बस क्रमांक MP 04 PA 5632 बुधवार शाम भोपाल से हैदराबाद के लिए रवाना हुई थी। नेशनल हाईवे 69 पर बैतूल जिले के नीमपानी गांव के पास बुधवार रात लगभग 9:30 बजे भोपाल से हैदराबाद जा रही वॉल्वो बस में आग लगी। नीमपानी के पास अचानक बस में धुआं उठने लगा। तत्पश्चात, ड्राइवर ने बस रोककर सभी लोगों को नीचे उतार दिया। तभी अचानक आग भड़क उठी तथा बस आग के गोले में बदल गई। जब तक दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंचती आग पूरी तरह से धधक चुकी थी। जिसने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। बाद में बैतूल से पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां ने आग पर नियंत्रण पाया है।

वही शाहपुर थाना प्रभारी शिव नारायण मुकाती ने बताया कि संभवत टायर फटने के कारण बस में आग लगी होगी। गनीमत यह रही कि इस में किसी की जान नहीं गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। वहीं बस में सवार यात्रियों ने कहा कि समय रहते बस ड्राइवर एवं कंडेक्टर ने बस को रोका तथा सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला।  

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, होली से ठीक पहले रद्द हुईं 250 से ज्‍यादा ट्रेनें

मूडीज ने 2022 में भारत की वृद्धि दर का अनुमान घटाकर 9.1 प्रतिशत कर दिया

कोविड अपडेट: भारत में एक दिन में 60 मौतों के साथ 2,539 नए मामले सामने आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -