बस ने मोटरसाइकिल को मारी जोरदार टक्कर, इतने लोगों की हुई मौत
बस ने मोटरसाइकिल को मारी जोरदार टक्कर, इतने लोगों की हुई मौत
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बस और बाइक की टक्कर में 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। बृहस्पतिवार को पुलिस अफसरों ने यह खबर दी। पुलिस अफसरों ने बताया कि जिले में नंदनी थाना इलाके के अंतर्गत ननकट्टी एवं कोड़िया गांव के बीच बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पोखरज वर्मा (40), देवानंद यादव (30) एवं सूर्या साहू (45) की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि पुलिस को खबर प्राप्त हुई है कि मेदेसरा गांव निवासी पोखराज, देवानंद एवं सूर्या किसी कार्य से जिला मुख्यालय, दुर्ग गए थे। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम को लौटते समय ननकट्टी एवं कोड़िया गांव के बीच एक पुल पर उनकी मोटरसाइकिल एवं बस के बीच टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के पश्चात् वहां तनाव की स्थिति पैदा हो गई क्योंकि कुछ स्थानीय लोगों ने यात्री बस में तोड़फोड़ की।

वही पुलिस मौके पर पहुंची तथा स्थिति को काबू में किया। बस चालक हादसे के पश्चात् मौके से फरार हो गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ की। ऐसे में पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तथा हालात को नियंत्रण में किया। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेजा गया है। पुलिस अफसरों ने बताया कि घटना के बाद बस चालक फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटना के सिलसिले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके बस चालक की तलाश आरम्भ कर दी है।

भानुप्रतापपुर विधानसभा उप-चुनाव के लिए 39 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन

बस में महिला के साथ हुई दरिंदगी, मामला जानकर काँप जाएंगे आप

दोस्त ने शेयर किया श्रद्धा का 2 साल पुराना फोटोज, आफताब ने की थी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -