बिजली मंत्री के सिर पर लगाते ही जल पड़ा बल्ब! जानिए क्या है मांझरा?
बिजली मंत्री के सिर पर लगाते ही जल पड़ा बल्ब! जानिए क्या है मांझरा?
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अक्सर ख़बरों में रहते हैं। कभी अपने बयानों तो कभी अपने विशेष अंदाज को लेकर वह सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अब उनके शरीर का 'करंट' वाला वीडियो ख़बरों में है। मंत्री जी के सिर पर बल्ब लगाते ही यह जल उठा। इसे देखकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित सभी लोग ठहाके लगाने लगे। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 2 दिवसीय दौरे पर ग्वालियर में थे। ग्वालियर कोली समाज के समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर उनके साथ मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह भी उपस्थित थे। कार्यक्रम में एक जादूगर को भी आमंत्रित किया गया था। जादूगर ने करतब दिखाकर सिंधिया एवं तोमर का स्वागत किया। वह हाथ में एक बल्ब लेकर ऊर्जा मंत्री के नजदीक पहुंचा तथा बिना किसी तार और होल्डर वाले बल्ब को ऊर्जा मंत्री के सिर पर रखा। जैसे ऊर्जा मंत्री स्वयं पावर हाउस हों, बल्ब जल उठा। इसे देखकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित सभी लोग ठहाके लगाने लगे।

वही स्वयं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बल्ब को हाथ में लेकर जलाने का प्रयास किया किन्तु यह रोशन नहीं हुआ। फिर उन्होंने हंसते हुए बल्ब को जादूगर के सिर पर लगाया किन्तु ऊर्जा मंत्री वाला करंट उसमें नहीं था। तत्पश्चात, कार्यक्रम में उपस्थित सभी व्यक्तियों ने तालियां बजाई तथा कहा कि ऊर्जा मंत्री में कितना करंट है आज पता लग गया। ग्वालियर में दो दिनों तक कई कार्यक्रमों में भाग लेने के पश्चात् सिंधिया शिवपुरी और गुना के लिए रवाना हो गए। विधानसभा चुनाव से पहले वह चंबल में निरंतर सक्रिय हैं तथा पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने में जुटे हुए हैं। 

'हमारी कनपटी पर बन्दूक..', AAP के अध्यादेश वाले मसले पर कांग्रेस ने दे दिया दो टूक जवाब, अब क्या करेंगे केजरीवाल ?

हरियाणा कांग्रेस में भी कुर्सी की जंग ! पार्टी मीटिंग में हुआ कुछ ऐसा, मंच छोड़कर चली गईं कुमारी शैलजा

कमलनाथ का भाजपा पर निशाना : उनके पास मुझे गाली देने के अलावा कोई एजेंडा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -