दिल्ली में महिला की नृशंस हत्या, कातिलों ने घर में घुसकर मारी 12 गोलियां
दिल्ली में महिला की नृशंस हत्या, कातिलों ने घर में घुसकर मारी 12 गोलियां
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक महिला की घर में घुसकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. महिला को 12 गोलियां मारी गई हैं. घटना दिल्ली के शाहदरा इलाके की है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बदमाशों की शिनाख्त के लिए पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.

जानकारी के अनुसार, शाहदरा के ओल्ड सीलमपुर इलाके में 38 वर्षीय फातिमा किराये के मकान में रहती थी. फातिमा सिलाई-कढ़ाई का काम कर अपना परिवार पाल रही थी. फातिमा की लाश उसके घर में ही खून से लथपथ पाई गई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में फातिमा को 12 गोलियां मारी जाने की बात सामने आई है.

बताया जा रहा है कि फातिमा का पति यूसुफ कल्याणपुरी इलाके में रहता है और वो ऑटो चलाता है. फातिमा बीते कई वर्षों से अपने पति से अलग रह रही थी. वह घर में ही सिलाई-कढ़ाई करके अपना और परिवार का गुजारा कर रही थी. पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में फातिमा की हत्या आपसी रंजिश में किए जाने की बात सामने आ रही है. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि फातिमा के क़त्ल के मामले की जांच अलग-अलग एंगल से की जा रही है. हत्यारोपियों की पहचान के लिए पुलिस अब फातिमा के घर के आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है. 

पुलिस ने किया बैंक में हुई लूट का पर्दाफाश, खुला ये बड़ा राज

6 साल की बच्ची घर के सामने से किडनैप, फिर बलात्कार.. रात भर रही लापता और सुबह...

कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान मैदान में हुई गोलियों की बरसात, प्लेयर संदीप नंगल की गई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -