भाइयों ने उजाड़ दिया गर्भवती बहन का सुहाग, हैरान कर देने वाला है मामला
भाइयों ने उजाड़ दिया गर्भवती बहन का सुहाग, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक 25 वर्षीय व्यक्ति का उसके ही दो सगे सालों ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया। मृतक की पहचान लखन राजपूत के तौर पर हुई है। पुलिस ने इस हत्याकांड में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि अपराधी इस बात से नाराज थे कि लखन ने उनकी बहन के साथ भागकर शादी कर ली थी।

माचलपुर थाना प्रभारी जितेंद्र अजनारे ने बताया कि राजपाल राजपूत एवं लोकेश राजपूत और उनके चाचा प्रेम सिंह राजपूत को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि लखन राजपूत एवं नीतू ने बीते वर्ष भागकर शादी कर ली थी। कहा जा रहा है कि बुधवार शाम तीनों अपराधियों ने लखन राजपूत को राजगढ़ के धनोद गांव में देखा तथा उस पर हमला कर दिया। नीतू के चाचा प्रेम सिंह राजपूत द्वारा चलाई गई गोलियों में से दो गोलियां लखन को लगीं, जबकि अन्य अपराधियों ने पत्थरों से उसकी पिटाई कर दी। पुलिस अफसर ने कहा कि उनमें से एक ने लोहे की रॉड से उस पर हमला किया, जिससे उसकी गर्दन में छेद हो गया, जिससे लखन की मौके पर ही मौत हो गई।

लखन राजपूत के परिवार का आरोप है कि उन्होंने पुलिस में उसके ससुराल वालों से लखन की जान को खतरा होने का मुकदमा दर्ज करवाया था, मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अजनारे ने इन आरोपों पर कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा, “नीतू और लखन राजपूत कई वर्षों से रिलेशनशिप में थे, मगर नीतू के परिवार ने उसकी शादी 5 साल पहले राजस्थान में तय कर दी थी। हालांकि, जल्द ही उसका अपने पति से झगड़ा हो गया तथा वह हमेशा के लिए घर वापस आ गई। जुलाई 2022 में नीतू और लखन ने भागकर शादी कर ली, नीतू गर्भवती थी।” लखन की बहन सपना राजपूत ने कहा, 'मेरी भाभी नीतू राजपूत के परिवार वाले मेरे भाई एवं पिता को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। मेरी भाभी ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था, मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस के लापरवाह रवैये की वजह से ही मेरे भाई की मौत हो गई।”

क्या आपको भी मिलता है फ्री राशन? तो जरूर पढ़ लें ये खबर

दूसरे लड़के से तय हुई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने वायरल किया वीडियो और फिर...

पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद पति ने कर दी ऐसी हरकत, परिजन के साथ पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -