'इतना खून अंग्रेज़ों ने नहीं चूसा, जितना इन्होने चूस लिया..', ग्वालियर से कांग्रेस-भाजपा पर बरसे केजरीवाल
'इतना खून अंग्रेज़ों ने नहीं चूसा, जितना इन्होने चूस लिया..', ग्वालियर से कांग्रेस-भाजपा पर बरसे केजरीवाल
Share:

ग्वालियर: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने आज मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक जनसभा को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने भाजपा-कांग्रेस दोनों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज मध्य प्रदेश को व्यापम घोटाले के नाम से जाना जाता है. दिल्ली को भी कभी CWG और 2G घोटाले के नाम से पहचाना जाता था. मगर अब चीजें बदल चुकी हैं और इसके साथ ही दिल्ली की पहचान भी बदल गई है.

रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कांग्रेस और भाजपा के शासनकाल में हुए घोटाले को लेकर दोनों को आड़े हाथो लिया. केजरीवाल ने दावा किया है कि अंग्रेजों ने भी लोगों का इतना खून नहीं चूसा है, जितना इन्होंने चूस लिया. केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज तक खाने-पीने की चीजों पर कोई टैक्स नहीं लगाया गया था. लेकिन, अब लगा दिया गया है. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा ने 11 लाख करोड़ की लूट की है. यह बेईमानी सरकार कर रही है और जेल में मनीष सिसोदिया को डाला जा रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, चौथी पास राजा की कहानी सुनाते हुए AAP सुप्रीमो ने कहा कि मैंने सुना है कि वो राजा उसी स्टेशन पर जाकर चाय बेच रहा है. केजरीवाल ने जनता से अनुरोध किया है कि वो उनकी पार्टी को एक बार मौका देकर देखे. उन्होंने यहां तक कहा कि मध्य प्रदेश में AAP की सरकार बनने के बाद लोग मामा (सीएम शिवराज सिंह चौहान) और मामा के चेले चपाटों को भूल जाएंगे.

समान नागिरक संहिता के समर्थन में उतरे नकवी, विपक्षी दलों से बोले- अभी नहीं तो कभी नहीं

'अस्पतालों में मोदी की ये गारंटी दिखा देना..', 1 करोड़ आयुष्मान कार्ड बांटने पर बोले प्रधानमंत्री

स्वीडन में कुरान जलाने को NATO चीफ ने बताया अभिव्यक्ति की आज़ादी, बोले- ये अवैध नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -