शादी में दुल्हन ने साइन किया अनोखा कॉन्ट्रैक्ट, देखकर इंटरनेट पर मचा बवाल
शादी में दुल्हन ने साइन किया अनोखा कॉन्ट्रैक्ट, देखकर इंटरनेट पर मचा बवाल
Share:

सोशल मीडिया पर एक 'मैरिज कॉन्ट्रैक्ट' लेटर तेजी से वायरल हो रहा है। 50 रुपये के स्टांप पर लिखे इस 'कॉन्ट्रैक्ट' में दुल्हन के लिए अनोखी शर्तें रखी गई हैं। इस 'मैरिज कॉन्ट्रैक्ट' को दूल्हे के फ्रेंड लेकर आए थे, जिस पर शादी से पहले दुल्हन के साइन करवाए गए। दरअसल, दूल्हे के फ्रेंड चाहते थे कि वे शादी के पश्चात् भी पहले की भांति मिलते-जुलते रहें। देर रात एन्जॉय करें, घूमे-फिरें वो भी बेरोकटोक। इसके लिए फ्रेंड्स ने दुल्हन के लिए 50 रुपये के स्टांप पर एक 'मैरिज कॉन्ट्रैक्ट' लिखवाया तथा शादी वाले दिन उस पर उसके साइन करवाए। 

मलयालम में लिखे गए इस 'कॉन्ट्रैक्ट लेटर' पर लिखा था कि दुल्हन अर्चना एस शादी के पश्चात् भी दूल्हे रघु एस केडीआर को फ्रेंड्स के साथ रात 9 बजे तक वक़्त गुजारने की अनुमति देगी तथा उस समय बार-बार फोन कॉल नहीं करेगी। इस 'कॉन्ट्रैक्ट' पर दुल्हन के साथ दो गवाहों ने भी साइन किए। वायरल हो रहे स्टांप पर लिखा है- 'शादी के पश्चात् भी मेरे पति रघु एस केडीआर को रात 9 बजे तक अपने फ्रेंड्स के साथ वक़्त गुजारने की इजाजत होगी तथा मैं वादा करती हूं कि उस समय मैं उसे फोन कर परेशान नहीं करूंगी।' स्टांप पर 5 नवंबर की दिनांक है तथा इस पर दुल्हन समेत दो गवाहों के हस्ताक्षर हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये कपल केरल का रहने वाला है। दोनों ने 5 नवंबर को पलक्कड़ के कांजीकोड में शादी की थी। रघु के फ्रेंड्स ने दुल्हन को गिफ्ट के तौर पर 'कॉन्ट्रैक्ट लेटर' दिया था जिसमें ये सब चीजें लिखी हुई थीं। सोशल मीडिया पर पत्र साझा करने के पश्चात् यह वायरल हो गया। कहा जा रहा कि रघु कांजीकोड में एक प्राइवेट फर्म में कर्मचारी है तथा अर्चना बैंक एग्जाम की तैयारी कर रही हैं। 

MCD चुनाव: भाजपा ने जारी किया मैनिफेस्टो, तो AAP ने रिपोर्टकार्ड पेश कर दागे सवाल

दिल्ली शराब घोटाला मामले में एक और गिरफ़्तारी, कारोबारी शरथ रेड्डी को ED ने दबोचा

नीतीश कुमार के खिलाफ हुए उनके ही नेता, दे डाला ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -