विदाई के बाद दुल्हन को मारी गोली
विदाई के बाद दुल्हन को मारी गोली
Share:

दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रहने वाली महविश शादी के बाद विदा तो हुई, लेकिन शादी के बाद अपने पति के साथ उसके घर नहीं जा सकी. क्योकि दिल्ली-देहरादून हाईवे पर मेरठ के पास दुल्हन की  गोली मारकर हत्या कर दी गई उस वक्त दुल्हन के साथ कार में दूल्हा उसकी दो बहनें भी मौजूद थी.

पुलिस ने इसे लूट के इरादे से की गई हत्या का मामला बताया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, गाजियाबाद के मसूरी में नाहल गांव की रहने वाली महविश की शुक्रवार को शादी हुई और शाम करीब 7 बजे विदाई हुई, लेकिन उसी दिन रात 9 बजे परिवार के पास महविश की मौत की खबर घर पहुंच गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस की छानबीन जारी है. पुलिस पूछताछ के दौरान महविश के परिवार वालों ने बताया कि विदाई के वक्त महविश के ससुराल वालों ने दहेज का सामान ले जाने से मना कर दिया था.

महविश के परिवार वाले ससुराल पक्ष पर शक जता रहे हैं. महविश के परिवार वालों ने हत्या के पीछे एकतरफा प्यार के एंगल से भी पूरी तरह इनकार किया है. इस मामले में महविश के घर वालो का कहना है कि दुल्हन को गोली मारी गई, तो उसके शौहर ने उसे बचाने की कोशिश क्यों नहीं की. उनका पूरा शक दूल्हे के परिवार पर है.

उज्जैन में अंतरराष्ट्रीय गुरुकुल सम्मेलन की शुरुआत

यूपी: सुहाग की सलामती के लिए शादी के दिन लगाया मौत को गले

डॉ. हरीसिंह गौर यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -