यूपी: सुहाग की सलामती के लिए शादी के दिन लगाया मौत को गले
यूपी: सुहाग की सलामती के लिए शादी के दिन लगाया मौत को गले
Share:

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हो गए है इसका एक और उदाहरण शुक्रवार देर रात देखने को मिला जब दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर मुजफ्फरनगर की एक दुल्हन की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. यह वारदात तब हुई जब दूल्हा, दुल्हन को लेकर मुजफ्फरनगर लौट रहा था. बताया जा रहा है कि बदमाश दो कारों में सवार थे. वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी श्रीप्रकाश द्विवेदी मौके पर पहुंचे. मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड निवासी शाहवेज पुत्र शमशाद की बरात शुक्रवार सुबह गाजियाबाद जिले के गांव नाहल में गई थी.देर रात करीब 11 बजे दूल्हा शाहवेज और दुल्हन महरोज परवीन उर्फ फरहाना स्विफ्ट कार से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे.

कार में दूल्हा शाहवेज के जीजा, बहन एवं दो साल का बच्चा भी था.उनकी कार दौराला थानाक्षेत्र के दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर गांव मटौर के पास पहुंची तो पीछे से आई दो कारों ने ओवरटेक किया. इसके बाद बदमाशों ने अपनी नई दम्पति की कार को रुकवाने के बाद उसमे मौजूद लोगों से लूटपाट करने लगे. बदमाशों ने दुल्हन, उसके पति और अन्य लोगों से कैश और कार भी लूट ली. इसका विरोध करने पर आरोपितों ने पति पर गोली चला दी, लेकिन पत्‍‌नी के सामने आ जाने से उसके सीने में गोली लग गई.

वारदात के बाद घायल महिला को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. इस मामले पर एसएसपी मंजिल सैनी ने कहा कि हाईवे पर एक दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी।. लूटपाट भी की गई है. घटना के खुलासे में क्राइम ब्रांच और दौराला थाना पुलिस को लगाया गया है. पुलिस के मुताबिक शुरूआती जाँच में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. देर रात हुई वारदात ने मेरठ पुलिस की कानून व्यवस्था के दावों को एक बार फिर ध्वस्त कर दिया है.

 

डॉ. हरीसिंह गौर यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह

डॉक्टर ने काटा नवजात का प्राइवेट पार्ट

सतना जिले में नेशनल हाइवे-7 पर हुआ भीषण हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -