दुल्हन बनने का सपना रह गया अधूरा...
दुल्हन बनने का सपना रह गया अधूरा...
Share:

उदयपुर: समय एक ऐसा शब्द हैं जिसे कोई आज तक समझ नही पाया हैं. कब, कहा, क्या हो जाये ये कोई नही बता सकता हैं. मगर हाँ जब समय की मार पड़ती हैं तो कैसे परिवार और खुशियां बिखर जाती हैं इसका ताजा उदहारण उदयपुर के उस परिवार में देखने को मिला जहाँ 15 दिन बाद घर से बिटिया की डोली उठनी थी मगर नियति को ये मंजूर नही था और उसी घर से उस बिटिया की अर्थी उठी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार खेरवाड़ा कस्बे का व्यापारी श्रवण पंचोली की बेटी की 15 दिन बाद शादी थी. सारा परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त था. मगर नियति को कुछ और ही मंजूर था. बेटी की शादी की शॉपिंग के लिए श्रवण पंचोली उनकी पत्नी दीपिका, बेटी कोमल और कारछा निवासी चालक दिनेश कुमार मीणा (25) उदयपुर गए थे. मगर ऋषभदेव थाना क्षेत्र के पीपली गांव के निकट नेशनल हाइवे संख्या 8 पर शुक्रवार शाम करीब 7 इनकी कार की एक ट्रक के साथ भीषण भिड़ंत हो गई. घटना में दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए तो बेटी की मौत हो गई. इस घटना में चालक को भी चोटें आई हैं.

घटना की सूचना मिलते ही आसपास भीड़ जमा हो गई और लोगों नें ऋषभदेव 108 एंबुलेंस को सूचना दी. घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. एंबुलेंस से घायलों को तुरंत ऋषभदेव अस्पताल पहुंचाया गया. मगर हालत गंभीर होने की वजह से घायलो को प्राथमिक उपचार देने के बाद उदयपुर अमेरिकन हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान करीब 3 घंटे बाद कोमल ने दम तोड़ दिया. हालाँकि अभी कोमल के माता-पिता को इस बात का पता नही हैं कि जिस बेटी की शादी के लिए वो इतने ख्वाब देख रहे थे. इतनी तैयारियां कर रहे थे . वो अब इस दुनिया में नही हैं क्योंकि घटना के बाद से ही दंपत्ति बेहोश हैं. 

चम्बल के बीहड़ में बसे गाँव अब होंगे रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -