दुल्हन ने सड़क पर दौड़ाई स्कूटी, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये एक्शन
दुल्हन ने सड़क पर दौड़ाई स्कूटी, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये एक्शन
Share:

नई दिल्ली: इस समय सोशल मीडिया पर रील्स का क्रेज इतना बढ़ गया है कि कही भी जाए इंसान रील बनाने से नहीं चूक रहा है। वही हाल ही में दिल्ली में स्कूटी सवार एक लड़की को वीडियो रील बनाना महंगा पड़ गया। बिना हेलमेट स्कूटी चलाने वाली लड़की ने अपनी रील सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। खबर प्राप्त होने पर ट्रैफिक पुलिस ने वाहन नंबर से लड़की का पता लगाया। तहकीकात में स्कूटी चालक लड़की के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं मिला। इसको लेकर पुलिस ने अब गाड़ी मालिक को 6000 रुपए का चालान भेजा है। साथ ही ट्रैफिक नियमों के पालन की समझाइश देते हुए पुलिस ने एक वीडियो भी साझा किया है।   

वही वीडियो में देखा जा सकता है कि लहंगे और नेकलेस सही आभूषणों से सजी एक लड़की स्कूटी ड्राइव कर रही है। साथ-साथ बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म 'हनीमून ट्रेवल्स प्रा। लिमिटेड' का गाना 'सजना जी वारी वारी' भी बज रहा है तथा समीप चल रही दूसरी गाड़ी पर सवार व्यक्ति उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। ध्यान देने पर राष्ट्रीय राजधानी के कीर्ति नगर क्षेत्र की यह सड़क मालूम होती है। वहीं, साफ पता चलता है कि दुल्हन बनी लड़की ही सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए स्कूटी चलाते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड करवा रही है।  

वही जब तेज रफ्तार स्कूटी चलाते हुए निकली लड़की का वीडियो वायरल हुआ तो यातायात पुलिस की इंटरनेट मीडिया सेल ने स्कूटी की नंबर प्लेट के आधार पर वाहन मालिक का नाम-पता जुटाया। तत्पश्चात, लड़की का नाम और पता मालूम चला। फिर तहकीकात में पता चला कि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं है। फिर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लड़की को बिना हेलमेट एवं ड्राइविंग लाइसेंस के वाहन चलाने के मामले में दंडस्वरूप 6000 रुपए का चालान भेजा। यही नहीं, लड़की की रील की प्रतिक्रिया में 'बेवकूफियां' गाने का वीडियो साझा कर सड़क सुरक्षा नियम न तोड़ने की हिदायत भी दी।  

पालतू कुत्ते के भौंकने पर हुआ बड़ा हंगामा, 2 की हुई मौत

कांग्रेस ने की त्रिवेंद्र सिंह रावत को केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाने की मांग, जानिए क्या है मामला?

अपनी ही पत्नी और दूधमुंही बच्ची का पति ने पत्थर से कूचकर कर दिया क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -