घर से विदा होकर दूल्हे के साथ निकली दुल्हन, फिर जो हुआ उसे पढ़कर आप भी हो जाएंगे हैरान
घर से विदा होकर दूल्हे के साथ निकली दुल्हन, फिर जो हुआ उसे पढ़कर आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

सागर में मायके से विदा हुई विवाहिता प्रेमी के साथ फरार हो गई. उसने रास्ते में ही पति से कार रुकवाई और प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर भाग निकली. लड़की प्रेमी के साथ ही आगे का जीवन बिताना चाह रही थी. पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और SDM के सामने पेश  कर दिया गया है. बयान दर्ज होने  के उपरांत वह सभी की मर्जी से प्रेमी के घर चली गई.

ख़बरों का कहना है कि ये केस सतना के अहिरगांव का 14 दिसंबर का है. यहां कुशवाहा परिवार में विवाह था. यहां सोमवार शाम गाजे-बाजे के साथ दूल्हा बारात लेकर पहुंचे थे. उसने पूरे हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक दुल्हन के साथ 7 फेरे लिए. शादी की रस्म पूरी होने के उपरांत मंगलवार दोपहर दुल्हन की विदाई हुई और दुल्हन दूल्हे संग कार में सवार होकर अपने ससुराल की ओर चली गई.

दुल्हन ने 4 किमी दूर रुकवाई कार: कार अभी 4 किमी दूर  ही जा पाई थी कि दुल्हन ने कार को रुकवाया और मोटरसाइकिल लेकर आए अपने प्रेमी अशोक यादव  के भाग निकली. इस घटना से हैरान दूल्हा वापस गांव गया और लड़की के परिवार को इस बात की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही दुल्हन के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. दूसरी ओर, इस घटना के उपरांत दुल्हन के भाई ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की. शिकायत सुनते ही पुलिस सकते में आई चारों तरफ नाकाबंदी  की जा चुकी है.  देर रात मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने लड़की और लड़के को भी पकड़ चुके है.

मायके-ससुराल जाने से लड़की ने कर दिया मना:  जहां यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को SDM के सामने पेश किया. लड़की ने SDM के सामने ही कह दिया कि उसे ससुराल और मायके दोनों ही स्थान नहीं जाना है. उसने SDM से बोला है कि वह प्रेमी अशोक के साथ ही जीवन बिताना चाहती है. जिसके उपरांत दुल्हन ने खुद को मिले सारे गहने मायके वालों को दे दिए.

अमेरिका की कंपनी इस तरह से गिराएगी ट्वीन टावर, जानिए पूरा प्लान

ट्रेन में रिजर्वेशन करवाने से पहले जान लें ये जरुरी बात

कोविड अपडेट: भारत ने 6,563 नए मामले दर्ज किए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -