सुहागरात के अगले ही दिन दुल्हन ने दे दिया बच्ची को जन्म, दूल्हे के पैरों तले से खिसकी जमीन
सुहागरात के अगले ही दिन दुल्हन ने दे दिया बच्ची को जन्म, दूल्हे के पैरों तले से खिसकी जमीन
Share:

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. यहाँ सोमवार (26 जून) को एक युवक की शादी हुई थी. इसके बाद सुहागरात में दुल्हन के पेट में अचानक से दर्द उठने लगा, तो ससुराल वालों ने उसका मेडिकल चेकअप कराया. यहां पता चला कि वो 7 महीने की गर्भवती है. इसके बाद दूल्हे पक्ष के पैरों तले जमीन खिसक गई. यही नहीं, सुहागरात के अगले ही दिन नई नवेली दुल्हन ने 7 महीने की बच्ची को जन्म भी दिया.

दरअसल, विगत सोमवार ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव के युवक की शादी सिकंदराबाद की युवती से हुई थी. दुल्हन विदा होकर ससुराल आई. इसके बाद सुहागरात में अचानक उसके पेट में तेज दर्द होने लगा. जिससे घर वाले घबरा गए और आनन-फानन उसको दनकौर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए.  यहां डॉक्टर ने उसका चेकअप किया. जिसमे पता चला कि वो 7 महीने की गर्भवती है. ये सुनकर ससुराल वालों को जैसे सांप सूंघ गया. वहीं, इसके अगले दिन उसने बच्ची को जन्म भी दे दिया. इसके बाद लड़के पक्ष के लोगों ने वधू पक्ष को खबर की और दुल्हन को रखने से इंकार कर दिया.

सूचना मिलने पर पहुंचे परिजन बेटी और मासूम बच्ची को अपने साथ वापस ले गए. हालांकि, इस मामले में अभी तक लड़के पक्ष की तरफ से पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी गई है. बताया जा रहा है कि लड़की के परिवार वालों ने गर्भवती होने वाली बात लड़के वालों से छिपाई थी. ये भी पता चला है कि लड़के पक्ष के लोगों को बताया गया था कि कुछ दिनों पहले लड़की का पथरी का ऑपरेशन हुआ था. इसके कारण उसका पेट हल्का सा फूला हुआ है. मामले में दनकौर थाना प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि पुलिस को इस घटना की सूचना मिली है. लेकिन, कोई शिकायत नहीं. लड़की पक्ष के लोग अपनी बेटी को साथ लेकर घर चले गए हैं.

इस बार पूर्णतः तम्बाकू मुक्त होगी अमरनाथ यात्रा, तीर्थयात्रियों के लिए हेलमेट भी अनिवार्य

दिल्ली के अस्पताल पर उपभोक्ता फोरम ने ठोंका डेढ़ करोड़ का जुर्माना, 15 साल पुराना है मामला

'पलटू बाबू पूछ रहे हैं 9 साल में क्या किया..', बिहार में नितीश कुमार पर जमकर बरसे अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -