सुहागरात के अगले दिन ही दुल्हन ने कर डाली ऐसी हरकत, मचा हड़कंप
सुहागरात के अगले दिन ही दुल्हन ने कर डाली ऐसी हरकत, मचा हड़कंप
Share:

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली में शादी का झांसा देकर लोगों को लूटने वाली दुल्हन सहित 4 व्यक्तियों को रतनपुरी पुलिस ने गिरफ्त में लिया। लुटेरी दुल्हन ने सुहागरात के अगले दिन ससुराल के लोगों को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर घर से लाखों की नगदी सोने के आभूषण लेकर फरार हो गई थी। पकड़े गए व्यक्तियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने चालान कर दिया।

रतनपुरी थाना इलाके के समोली निवासी विकास पुत्र जगपाल की शादी 26 जून को बिजनौर के थाना नगीना क्षेत्र के मोहल्ला चौधरान निवासी पल्लवी पुत्री रोहताश के साथ हुई थी। शादी के अगले दिन ही नई नवेली दुल्हन परिवार को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर ससुराल से नगदी सहित लाखों के सोने के आभूषण लेकर फरार हो गई थी। काफी तलाश के पश्चात् दुल्हन का कोई पता नहीं लग पाया। विकास ने थाने पर घटना की तहरीर थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने लुटेरी दुल्हन की तलाश आरम्भ कर दी। रविवार को रतनपुरी इंस्पेक्टर पंकज राय ने बताया कि दी गई शिकायत पर थाने में 3 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें पुलिस ने रविवार को नेशनल हाईवे रायपुर नंगली के पास से लुटेरी दुल्हन और उसके तीन साथियों को गिरफ्त में लिया है। 

जिसमें सोनू पुत्र रघुनाथ निवासी मोहल्ला का कुर्बान बडकता रोड बुढ़ाना, गीता पत्नी राजपाल निवासी लाइनपार तूफान कॉलोनी नगीना बिजनौर, पल्लवी पुत्री रोहताश निवासी चौधरान मोहल्ला थाना नगीना बिजनौर, पूनम पत्नी राजेंद्र निवासी दुर्गा विहार कॉलोनी नजीबाबाद बिजनौर सम्मिलित हैं। कहा गया है कि जिन व्यक्तियों को पकड़ा है उन्होंने पहले भी ऐसे ही हरियाणा में घटना को अंजाम दिया था। षड्यंत्र के तहत गिरोह की महिला उन लोगों को अपना निशाना बनाते हैं जिनकी शादी नहीं होती है। झांसे में आने के पश्चात् उनकी मंदिर में शादी करा दी जाती है उसके पश्चात् रात के वक़्त नई दुल्हन घर से सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो जाती है। पकड़े गए गिरोह से पुलिस ने दो सोने की अंगूठी, एक मंगलसूत्र, एक सोने की चेन बरामद की है। पुलिस ने सभी अपराधियों का चालान कर दिया।

सहारनपुर से बैंगलोर तक धर्मान्तरण का रैकेट, तरीका भी ऐसा कि कोई भी फंस जाए ! यूपी ATS ने किया भंडाफोड़

मैं खान हूं, मुसलमान हूं... आतंकी नहीं, इस शख्स के नाम से यूट्यूब पर मिले कई वीडियो, अफसर भी हुए हैरान

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दर्नाक हादसा, 10 लोग हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -