दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दर्नाक हादसा, 10 लोग हुए घायल
दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दर्नाक हादसा, 10 लोग हुए घायल
Share:

मुजफ्फरनग: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में भीषण सड़क दुर्घटना हुई। हादसे में तीन लोगों  की मौके पर ही मौत हो गई। घटनस्थल पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।  खबरों का कहना है क़ि  मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मारी। हादसे में मोदीनगर के रहने वाले तीन युवकों की मौत हो चुकी है। बताया गया कि अन्य लोग भी ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार थे। 

ऐसे हुआ हादसा: मंसूरपुर इलाके में नेशनल हाईवे पर देवराना होटल के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली में ट्रक ट्रॉले ने पीछे से टक्कर दे मारी। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार तीन लोगों की जान चली गई, जबकि 10 लोग जख्मी भी हो चुके है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक एवं घायलों को कांवड़िया भी कहा जा रहा है, लेकिन पुलिस ने इससे इनकार किया है।

सोमवार सुबह 4:30 बजे यह हादसा हुआ। सीओ खतौली रविशंकर ने इस बारें में कहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में दो डीजे व उसका सामान रखा हुआ था। एक डीजे मेरठ के तोपखाना लालकुर्ती निवासी अनमोल एवं दूसरा डीजे मोदीनगर के निवाड़ी निवासी रोहित का बताया जा रहा है। दोनों डीजे व सामान को ट्रैक्टर-ट्रॉली में लेकर खतौली के गांव पमनावली निवासी अजय व लगभग एक दर्जन मजदूर रुड़की भी जा रहे थे। देवराना होटल के पास ट्रक ने ट्रॉले में पीछे से टक्कर दे मारी। इस दुर्घटना में अजय और अनमोल की मौके पर मौत हो गई, जबकि अन्य सभी लोगों को बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती किया गया है। जहां रोहित की मौत हो गई। अन्य सभी लोगों को ज्यादा चोट नहीं आई है। उन्हें उपचार दिलाया गया है। मृतकों के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। 

बता दें क़ि तीनों मृतक युवक के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए है। ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार सभी लोग मजदूर रहे। मेरठ से रुड़की जा रहे थे। सीओ रविशंकर ने जख्मी एवं मृतकों को कांवड़िया होने से मना कर दिया है। दुर्घटना में ट्रॉले का चालक भी घायल हुआ है। उसे भी उपचार दिलाया जा रहा है।

पति ने काट दी पत्नी की नाक, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

महाराष्ट्र में हुए बड़े सियासी उलटफेर के बाद बोले चिराग पासवान- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

मोदी का बड़ा दावा, बोले- 'बिहार में बन सकते हैं महाराष्ट्र जैसे हालात'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -